Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

वीडियो: केडी जाधव की बायोपिक में 'संग्राम सिंह' दिखाएंगे कुश्ती के जलवे

Patrika news network Posted: 2017-02-08 15:34:38 IST Updated: 2017-02-08 15:34:38 IST
  • निजी कॉलेज के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कुश्ती के मशहूर खिलाड़ी संग्राम सिंह ने जोधपुर एयरपोर्ट पर अपने जीवन व फिल्मी करियर के बारे में खासे अनुभव साझा किए और अपनी आगामी फिल्म के बारे में जानकारी दी।

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

वर्ष 2015 व 2016 में कॉमनवेल्थ हेवीवेट चैम्पियन रहे कुश्ती खिलाड़ी संग्राम सिंह शहर के एक निजी कॉलेज के वार्षिकोत्सव में भाग लेने के लिए जोधपुर पहुंचे। जोधपुर एयरपोर्ट पर राजस्थान पत्रिका के साथ हुई विशेष बातचीत में उन्होंने बताया कि वे पहली बार  जोधपुर आए हैं। मैंने अपना पहला सीनियर नेशनल मेडल राजस्थान में खेलकर जीता था। मैं हरियाणा से हूं इसलिए राजस्थान से जुड़ाव है। मेरी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए भी राजस्थान आना होगा।

फिल्म पसंद नहीं आती तो गोली मार देते : अनूप जलोटा, देखें वीडियो

संग्राम ने बताया कि वे आेलम्पिक में भारत को पहला कुश्ती का मेडल दिलाने वाले पहलवान केडी जाधव की बायोपिक में काम कर रहे हैं। फिल्म पर अधिक सवाल किए जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी अधिक कुछ कहना जल्दबाजी होगी। आगामी दिनों वे कुश्ती के मैच में अपना दमखम दिखाएंगे।

नेहा धूपिया ने कहा आप बुलाएं तो मैं राजस्थान बार-बार आना चाहंूगी, देखें ये खास बातचीत

उल्लेखनीय है कि संग्राम सिंह बिग बॉस सीजन 7 और सरवाइवर इंडिया सरीखे टीवी धारावाहिक सहित युवा फिल्म में अपनी अदाकारी के जलवे भी बिखेर चुके हैं। वीलचेयर पर शुरुआती 8 साल गंभीर बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने देश विदेश के कई कुश्ती प्रतियोगिताओं में देश का नाम रोशन किया है। 

'देर रात अजय देवगन जोधपुर के फतेहपोल में गिरफ्तार'! देखें फोटो व वीडियो

वे विश्व के बेस्ट रेस्लर, देश के बेस्ट स्पोर्टपर्सन, राजीव गांधी राष्ट्रीय एकता सम्मान व क्राउन अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार व सम्मान अपने नाम कर चुके हैं। वर्तमान में वे कुश्ती खिलाड़ी के साथ अभिनेता व मोटिवेशन स्पीकर के तौर पर भी कार्य कर रहे हैं। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood