Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई पीडि़ता, हैवानों के चंगुल से यूं बचकर भागी

Patrika news network Posted: 2017-07-13 15:40:13 IST Updated: 2017-07-13 15:40:13 IST
  • गुर्जरों की ढाणी निवासी एक विवाहित महिला ने ढाणी के ही एक व्यक्ति पर घर के पास से मुंह पर कपड़ा रखकर पकड़ते हुए दूर कांकड़ में ले जाने और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का मामला इस्तगासे के जरिए भोपालगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जोधपुर/भोपालगढ़

भोपालगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के रुदिया गांव की गुर्जरों की ढाणी निवासी एक विवाहित महिला ने ढाणी के ही एक व्यक्ति पर घर के पास से मुंह पर कपड़ा रखकर पकड़ते हुए दूर कांकड़ में ले जाने और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने का मामला इस्तगासे के जरिए भोपालगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।


रांची से स्थानांतरित होकर जोधपुर आए अपर आयकर आयुक्त से सीबीआई ने इस मामले में की पूछताछ


पुलिस के अनुसार क्षेत्र के रुदिया गांव के गुर्जरों की ढाणी निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गत 10 जुलाई की रात को करीब 10-11 बजे वह अपने घर के बाहर वाला दरवाजा बंद करने गई थी। उस समय रात में कुत्तों के भौंकने की आवाज सुनकर बाहर झांका, तो देखा कि वहां पर उसी ढाणी का रहने वाला पांचाराम पुत्र लुंबाराम गुर्जर बाहर खड़ा था। जिसने उसके बाहर निकलते ही उसके मुंह पर कपड़ा रख दिया और हाथ पकड़ कर उसे कांकड़ की तरफ  घसीट कर ले गया और वहां ले जाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस दौरान वहां पर आरोपित के साथ दो अन्य व्यक्ति भी थे। जिन्हें पिडि़त महिला पहचान नहीं पाई।


भंवरी देवी प्रकरण: गुमनाम व्यक्ति ने भेजे थे इन्द्रा विश्नोई के ऑडियो टेप, अब ये एंजेसी करेगी जांच


इस दौरान उसने जैसे-तैसे कर खुद को इन लोगों के चुंगल से छुड़ाया और वहां से भाग गई। तो ये लोग उसके घर जाने वाले रास्ते पर वापिस आड़े फिर गए और उससे कहा कि वापस घर गई तो तुझे जान से मार देंगे। जिससे वह डरकर पास ही स्थित लिखमाराम माचरा के घर गई और उन्हें जगाकर अपनी आपबीती बताई। तब माचरा ने महिला के देवर को वहां बुलाया और सारी घटना बताई और वापिस रात में घर छोड़ा। पीडि़ता ने रिपोर्ट में यह भी बताया कि इस आरोपित ने पहले भी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी और उसकी रिपोर्ट भी पीडि़ता ने गत 4 जुलाई को भोपालगढ़ थाने में पेश की थी, लेकिन उस समय पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई।


यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसे आसाराम बोले, पुलिस ऐसा बर्ताव कर रही मानो मैं आतंकवादी हूं


जिस पर उसने दुष्कर्म मामले की रिपोर्ट पीपाड़ शहर स्थित न्यायालय में पेश की। न्यायालय ने इसे गंभीर प्रवृत्ति का अपराध मानते हुए भोपालगढ़ पुलिस थाने को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। न्यायालय से मिले इस्तगासे के आधार पर भोपालगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विवाहिता के साथ दुष्कर्म के अस मामले की जांच थाने की सब इंस्पेक्टर सरोज चौधरी कर रही है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood