Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर के इस हॉस्टल में पुलिस की दबिश देने पर धरा गया ये वांछित, कई बाहरी युवक आए सामने

Patrika news network Posted: 2017-07-12 08:51:29 IST Updated: 2017-07-12 08:51:29 IST
  • रातानाडा भाटी चौराहे के पास स्थित जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रावास संख्या-3 में पुलिस ने मंगलवार शाम दबिश देकर सभी कमरे खंगाले। इसमें कुछ छात्रों के साथ कई बाहरी युवक सामने आए। महामंदिर थाने का एक वांछित युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

जोधपुर

रातानाडा भाटी चौराहे के पास स्थित जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्रावास संख्या-3 में पुलिस ने मंगलवार शाम दबिश देकर सभी कमरे खंगाले। इसमें कुछ छात्रों के साथ कई बाहरी युवक सामने आए। महामंदिर थाने का एक वांछित युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।


जोधपुर में स्विमिंग पूल में कूदते ही जान गंवाने वाले प्रतीक की मौत का सच आया सामने!


पुलिस के अनुसार सांवराद में सभा को लेकर चल रही चौकसी के बीच पुलिस अधिकारी व अतिरिक्त जाब्ता शाम को छात्रावास-3 पहुंचा। छात्रावास को चारों तरफ से घेर लिया और सभी कमरों की सघन तलाशी ली। एक-एक कमरा खंगाला गया। वहां मिले छात्रों के साथ ही अन्य युवकों के नाम व पते नोट किए गए। इसके अलावा कई छात्र मैदान में वॉलीबाल खेलते मिले। उनमें भी बाहरी युवक अधिक थे।


आनंदपाल एनकाउंटर : सर्व राजपूत समाज ने भरी हुंकार, जोधपुर से रवाना हुई वाहन रैली


हालांकि छात्रावास की तलाशी में पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नहीं मिला, लेकिन शेरगढ़ थानान्तर्गत गड़ा गांव निवासी जेठूसिंह पुत्र माधुसिंह पुलिस के हाथ लग गया। वह पावटा बी रोड स्थित भूखण्ड को लेकर चल रहे विवाद में दर्ज मामलों में महामंदिर थाने का वांछित है। महामंदिर थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मारपीट के परस्पर विरोधी मामलों में वांछित जेठू सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood