Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में देर रात नशे में धुत्त ट्रैक्टर ड्राईवर कुचलता गया कई वाहन, चिल्लाते रहे लोग, घिसटती गई गाडि़यां

Patrika news network Posted: 2017-07-15 11:49:55 IST Updated: 2017-07-15 11:49:55 IST
  • अनियंत्रित टै्रक्टर ने दो वाहन कुचले, कार से टकराया

जोधपुर.

जालोरी गेट के अंदर बालवाड़ी स्कूल चौराहे के पास शुक्रवार देर रात ट्रैक्टर टैंकर अनियंत्रित हो गया और मोपेड व बाइक को कुचल कर कार से टकराकर रुका। क्षेत्र में एकबारगी अफरा-तफरी सी मच गई। लोगों ने नशे में धुत्त चालक की पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले किया। पुलिस को अंदेशा है कि चालक के नशे में होने व ब्रेक न लगने से हादसा हुआ है।

READ MORE: जोधपुर: किसान रैली में लाठी-भाटा जंग प्रकरण में विधायक चांदना सहित 15 कांग्रेस नेताओं को जेल

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पानी से भरा टैंकर लेकर एक ट्रैक्टर रात करीब ग्यारह बजे जालोरी गेट के अंदर की तरफ जा रहा था। बालवाड़ी चौराहा पहुंचने पर चालक के नशे में होने से ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। वह राह चलती मोपेड पर जा चढ़ा। गनीमत है कि चालक ने कूदकर जान बचाई। इतना ही नहीं ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को भी चपेट में ले लिया और घसीटते हुए ले जाने लगा। कुछ ही दूर एक कार से टकरा कर ट्रैक्टर रुका। लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने चालक हड़मतसिंह की जम कर पिटाई कर डाली। 


READ MORE: उच्च शिक्षा मंत्री के सामने जेएनवीयू के कुलपति पर चले लात घूसे, यूं उड़ा दिए गए मर्यादा के परखच्चे


बाद में क्षेत्रवासियों ने उसे पुलिस के हवाले किया। एएसआई नारायणसिंह ने बताया कि मोपेड व मोटरसाइकिल पर सवार नदीम व अमित घायल हो गए। उन्हें एमजीएच ले जाया गया है। खाण्डा फलसा थाना पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त किया है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood