Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

शास्त्रीय संगीतकार बनना मुश्किल : अमजद अली

Patrika news network Posted: 2017-02-12 19:32:35 IST Updated: 2017-02-12 19:32:35 IST
  • सनसिटी में फिर दिखी फिल्मी सितारों व संगीतकारों की झलक

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

राज्यभर में विभिन्न फेस्टिवल्स की धूम के चलते संगीत, सिने और कला से जुड़े सितारों का आना-जाना जोधपुर में लगा हुआ है। पश्चिमी क्षेत्र के प्रमुख एयरपोर्ट में शुमार जोधपुर एयरपोर्ट पर रविवार को अभिनेता डेन्जिल स्मिथ, सिंगर सुमेधा कर्महे व संतूर वादक पिता-पुत्र उस्ताद अमजद अली खान, अमान अली व अयान अली पहुंचे। 

आई जस्ट लव राजस्थान : कपिल शर्मा

एयरपोर्ट पर पत्रिका से संक्षिप्त बातचीत में उस्ताद अमदज अली ने कहा कि शास्त्रीय संगीतकार बनना मुश्किल है। इसके लिए भगवान की कृपा व गुरु का आशीर्वाद होना आवश्यक है। शास्त्रीय संगीतकार को दुनिया का दिल जीतने के लिए इसकी आवश्कता है। मुझे व मेरे परिवार को आपका सबका प्यार मिलता रहे। सफर लंबा है और मंजिल अभी दूर है। नागौर फोर्ट में चल रहे एक फेस्टिवल में अपनी प्रस्तुति देने के लिए पिता-पुत्र सड़क मार्ग से रवाना हुए। 

वीडियो: केडी जाधव की बायोपिक में 'संग्राम सिंह' दिखाएंगे कुश्ती के जलवे

सारेगामापा व फ्लाइंग जट में टूटा जो कभी तारा गीत गाने वाली सिंगर सुमेधा कर्महे जोधपुर में एक शादी में परफॉर्म करने के लिए पहुंची। इस क्रम में जैसलमेर में चल रही फिल्म बादशाहो की शूटिंग में भाग लेने के लिए वॉयसरॉय हाउस, बॉम्बे वेल्वेट व जिद आदि फिल्मों में अभिनय कर चुके डेन्जिल स्मिथ भी जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। 

फिल्म पसंद नहीं आती तो गोली मार देते : अनूप जलोटा, देखें वीडियो

rajasthanpatrika.com

Bollywood