जोधपुर में बाल विवाह करवाने के बाद अब इस काम के लिए आई आनंदी की मां

Patrika news network Posted: 2017-05-19 16:36:47 IST Updated: 2017-05-19 16:36:47 IST
  • वधू में आनंदी की मां का किरदार निभा कर घर-घर में चर्चित हो चुकी अदाकारा भैरवी रायचूरा जोधपुर एयरपोर्ट पर दिखीं।

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

आए दिन फिल्मी सितारों व राजनेताओं से लबरेज रहने वाले पश्चिमी राजस्थान के महत्वपूर्ण जोधपुर एयरपोर्ट पर 'लाडो की मां' को देख लोग अभीभूत हो गए। बालिका वधू में आनंदी की मां का किरदार निभा कर घर-घर में चर्चित हो चुकी अदाकारा भैरवी रायचूरा जोधपुर एयरपोर्ट पर दिखीं। भैरवी यहां अपने परिवार के साथ भ्रमण के लिए जोधपुर पहुंची।


जोधपुर एयरपोर्ट पर दिखे अपने से दस साल छोटे पिया के 'पहरेदार'

हम पांच टीवी धारावाहिक में काजल भाई की भूमिक से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाली भैरवी ने विशेष बातचीत में बताया कि देशभर में बाल विवाह के सर्वाधिक मामले राजस्थान में सामने आते हैं। लेकिन बालिका वधू धारावाहिक ने इस सोच में बदलाव लाने का अहम रोल अदा किया है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी ने जानकारी दी कि इस धारावाहिक के बाद से बाल विवाह के मामले कम हुए हैं। लोगों में सजगता आई है। बच्चों को फिल्म या टीवी में भेजने पर उन्होंने कहा कि यदि बच्चों में हुनर है तो परिजनों को उनका उत्साह बढ़ाना चाहिए।


जल्द फिल्मों में दिखेंगे धर्मेंद्र के पोते, जोधपुर पहुंचे वीरू ने फिल्म व राजनीति पर की खुलकर बात

गौरतलब है कि टीवी पर अपने विभिन्न किरदारों के लिए मशहूर भैरवी 1996 में शेखर सुमन के साथ एक राजा एक रानी सहित बालिका वधू, हम पांच और ससुराल गेंदा फूल आदि कई टीवी धारावाहिकों में कार्य कर चुकी हैं। अदाकारी के साथ अब वे प्रॉड्सर भी बन चुकी हैं। एयरपोर्ट पर उन्होंने बताया कि राजस्थान उन्हें हमेशा से लुभाता रहा है। यहां शूटिंग के लिए कई बार वे आ चुकी हैं। यहां उन्हें खानपान और एेतिहासिक स्थलों को देखने से लेकर शॉपिंग तक करना अच्छा लगता है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood