Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

इकलौते बेटे की अप्रेल में थी शादी लेकिन इस हादसे ने मातम में बदल दी खुशियां

Patrika news network Posted: 2017-03-14 19:40:07 IST Updated: 2017-03-14 19:40:07 IST
  • होली की शुभकामनाएं लेने वह अपने ननिहाल जा रहा था लेकिन नियति को शायद परिवार की खुशियां मंजूर नहीं थी। इसलिए इस एक हादसे ने यह सब छीन लिया। जिस इकलौते बेटी की शादी की तैयारी कर रहे थे उसके लिए अब मना रहे मातम...

जोधपुर/पीपाड़सिटी

शहर व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क हादसे खासे बढ़ गए हैं। पिछले कुछ दिनों में बहुत सी दर्दनाक मौतें सड़क हादसों में ही हुई है। इस कड़ी में रविवार को एक और हादसा जुड़ गया। जिसने परिवार की सारी खुशियों को मातम में बदल कर रख दिया।


फेल करने की धमकी दे स्कूल संचालक नन्हीं बालिका को बनाता रहा अपनी दरिंदगी का शिकार

पीपाड़सिटी के जोधपुर मार्ग पर रविवार को हुए सड़क हादसे में एक युवक की टे्रलर से कुचल जाने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रविवार को जोधपुर रोड पर एक टे्रलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। इस मामले में टे्रलर चालक मौके से फरार हो गया।


होली के रंग में पड़ा भंग, कम्पनी के दबाव से परेशान व्यक्ति ने होटल से कूदकर दी जान

पुलिस के अनुसार रिया निवासी महिपाल जाट बाइक से अपने मामा के साथ गोटन की ओर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार ट्रेलर के नीचे आ जाने कुचल गया तथा घटना स्थल पर की मौत हो गई। 28 वर्षिय मृतक युवक अपने पिता का इकलौता पुत्र था। जिसका अप्रेल माह में विवाह होना था।


सेल्फी बनी जानलेवा! लहरों के पास डगमगाए कदम और मेजर की मृत्यु

मामा को आई मामूली चोटें

बाइक चालक मृतक का सगा मामा है जिसे मामूली चोट लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस उप निरीक्षक राजेन्द्र खदाव मौके पर पहुंचे। मुख्य मार्ग पर हादसा होने के कारण यातायात व्यवस्था भी प्रभावित रहा। उप प्रधान डूंगरराम रिया सरपंच गोरधनराम चौधरी भी मृतक के परीजनों के साथ घटना स्थल पर मौजूद थे। टेलर मालिक व चालक भी रिया गांव निवासी होने के साथ स्वाजातिय भी है। पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के शव परिजनों को सौंप दिया है। टे्रलर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood