Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

क्या अब कभी जोधपुर में होंगे इंटरनेशनल व आईपीएल मैच... जानें क्या बोले आरसीए सचिव

Patrika news network Posted: 2017-06-19 17:15:22 IST Updated: 2017-06-19 17:15:22 IST
  • आरसीए में सचिव बनने के बाद राजेन्द्रसिंह नांदू पहली बार जोधपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि आरसीए के हित में जरुरत पड़ी तो ललित मोदी पद छोड़ देंगे। जोधपुर में इंटरनेशनल व आईपीएल मैच आयोजित करवाने को लेकर भी आरसीए सचिव ने बात की।

जोधपुर

राजस्थान किके्रट एसोसिएशन के सचिव राजेन्द्र सिंह नांदू पदभार ग्रहण करने के बाद प्रथम बार जोधपुर पहुंचने पर विभिन्न संगठनों व खिलाडि़यों की ओर से स्वागत किया गया। चारण विकास परिषद की ओर से नागोरीगेट स्थित चारण छात्रावास सभा भवन में स्वागत किया गया। पत्रिका से बातचीत करते हुए नांदू ने कहा कि बीसीसीआई को पत्र लिखकर जल्द आरसीए के निलबंन को वापिस लेने की मांग की गई है। आरसीए का बकाया भुगतान जल्द कर विकास कार्यों को पूरा किया जाएगा। बीसीसीआई की ओर से अभी तक जवाब नहीं मिला है। नांदू ने कहा कि 24 जून को होने वाली आरसीए की पहली बैठक में आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।


READ MORE: राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन बोली, जोधपुर संभाग में पेट्रोल-डीजल की बिक्री होगी बंद..!

जोधपुर में भी होगे इंटरनेशनल व आईपीएल मैच

जोघपुर मेें इंटरनेशनल मैच के बारे में नांदू ने कहा की आरसीए के निलबंन रद्द होते ही जोधपुर किक्रेट एशोसिएशन के साथ बैठक कर अंतरराष्ट्रीय मैच के प्रयास किए जाएगे। आरसीए के बजट भुगतान मिलने पर बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में विकास के अटके कार्य के लिए जोधपुर विकास प्राधिकरण से एमओयू कर विकास के कार्य करवाएगे। 


READ MORE: किसान महापड़ाव: टूटने लगा जोधपुर के धरतीपुत्रों का सब्र, अब होगा 'ग्राम से महासंग्राम'

निलबंन रद्द होते ही आगामी पांच इंटरनेशनल मैच में से एक मैच जोधपुर में करवाया जाएगा। जोशी व ललित मोदी गुट के अलग-अलग सदस्य के आरसीए के चुनाव जीते जाने पर नांदू ने कहा कि मैने सीपी जोशी व ललित मोदी दोनो के साथ काम किया है और आगे भी करता रहूंगा। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood