Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

आनंदपाल एनकाउंटर : सर्व राजपूत समाज ने भरी हुंकार, जोधपुर से रवाना हुई वाहन रैली

Patrika news network Posted: 2017-07-12 07:55:46 IST Updated: 2017-07-12 07:55:46 IST
  • आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर सर्व राजपूत समाज के लोग बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे पावटा बी रोड स्थित मारवाड़ राजपूत सभा भवन से नागौर जिले के सांवराद गांव रवाना हुए।

जोधपुर

आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर सर्व राजपूत समाज के लोग बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे पावटा बी रोड स्थित मारवाड़ राजपूत सभा भवन से नागौर जिले के सांवराद गांव रवाना हुए। मारवाड़ राजपूत सभा के अध्यक्ष हनुमानसिंह खांगटा ने बताया कि प्रशासन व सरकार के रवैये और असंवेदनशीलता के चलते सर्व राजपूत समाज में रोष है।


सांवराद में जोधपुर से 470 पुलिस जवानों ने संभाला मोर्चा, लाठी, ढाल व हेलमेट से लैस होंगे सिपाही


सांवराद में होने वाली सभा में शामिल होने के लिए समाज के लोग सुबह वाहनों से रवाना हुए। तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए मंगलवार शाम सर्व समाज के प्रतिनिधियों की बैठक हुई थी। इसमें खांगटा ने बताया कि सरकार आंदोलन को दबाने के लिए हथकण्डे अपना रही है। रैली में जाने वालों को रोकने के लिए परिवहन विभाग ने नागौर के लिए अस्थाई परमिट भी जारी नहीं किए हैं।


आनंदपाल सिंह एनकाउंटर: हुंकार रैली को लेकर नागौर में धारा 144 लागू तो जोधपुर में बढ़ी चौकसी


सरकार आपातकाल जैसी स्थिति बनाने पर आमादा है। सभा के उपाध्यक्ष अजीत सिंह पीलवा ने बताया कि सांवराद के लिए सभा भवन, बीजेएस कॉलोनी, जोगमाया मंदिर, नांदड़ी में एकता नगर, जय भवानी नगर बासनी, उम्मेद चौक, चौपासनी, बालसमंद, मण्डोर आदि जगहों से गाडि़यां रवाना होंगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood