Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में फिर मेहरबान हुए मेघ, आंधी के बाद चला बारिश का दौर

Patrika news network Posted: 2017-07-13 16:08:33 IST Updated: 2017-07-13 16:08:33 IST
  • करीब एक पखवाड़े बाद जोधपुर में मेघों ने फिर मेहरबानी बरसाई। अर्से से गर्मी और उमस की मार झेल रहे मारवाड़ में बारिश ने लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी।

जोधपुर

करीब एक पखवाड़े बाद जोधपुर में मेघों ने फिर मेहरबानी बरसाई। अर्से से गर्मी और उमस की मार झेल रहे मारवाड़ में बारिश ने लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी। गुरुवार करीब दोपहर ढाई बजे तेज आंधी चलने के साथ ही धूल के गुबार देखने को मिले। इसके कुछ समय बाद बारिश ने शहर में दस्तक दी। एकाएक बारिश का दौर शुरू होने से लोगा जहां थे वहीं रुक गए। हालांकि बारिश ज्यादा देर नहीं चली लेकिन कुछ देर होने के बावजूद भी शहर भीग गया।


जोधपुर में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई पीडि़ता, हैवानों के चंगुल से यूं बचकर भागी


इसी तरह भोपालगढ़ कस्बे सहित क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में गुरुवार को मौसम बदला-बदला सा नजर आया और इसके चलते सुबह से ही आसमान में बादलों की आवाजाही शुरू हो गई। इस बीच दोपहर करीब 12 बजे रिमझिम बारिश शुरू हो गईए जो कि थोड़ी देर तक चलती रही। इससे मौसम खासा सुहावना एवं खुशनुमा बन गया। गौरतलब है कि पिछले चार-पांच दिनों से बने उमस एवं गर्मी के माहौल के बीच गुरुवार को भोपालगढ़ कस्बे सहित क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में मौसम ने करवट बदली और सुबह से ही आसमान में बादलों की आवाजाही के साथ ही काली घनी घटाएं छाने लगी। जिससे ग्रामीणों के साथ ही किसानों को भी बारिश की आस बंधी। बारिश की रिमझिम से ग्रामीणों एवं किसानों को अब आगामी एक.दो दिनों में अच्छी बारिश होने की उम्मीद जगी है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood