'सोल-बीट्स-हार्डी संधू नाइट: पॉप सॉन्ग पर यूथ की धमाल

Patrika news network Posted: 2017-04-10 09:02:05 IST Updated: 2017-04-10 09:02:05 IST
'सोल-बीट्स-हार्डी संधू नाइट: पॉप सॉन्ग पर यूथ की धमाल
  • जोधपुर के डांगियावास स्थित एसएलबीएस में आयोजित 'सोल-बीट्स-2017Ó सेलिब्रिटी नाइट के तह पंजाबी पॉप सिंगर हार्डी संधु ने पॉप संगीत और गायन से धूम मचाई तो यूथ मस्ती से डान्स कर उठे।

जोधपुर

मैं तुम्हें कितना चाहता हूं, तू कभी सोच ना सके... सहित कई नगमों पर युवा झूमने को मजबूर हो गए। डांगियावास स्थित एसएलबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित 'सोल-बीट्स-2017Ó सेलिब्रिटी नाइट के तहत रविवार की शाम यादगार शाम बन गई। 

हार्डी संधू ने झूमने पर मजबूर कर दिया

कॉलेज प्रांगण में स्टार नाइट के तहत सोच, बैकबोन, ब्लैक हॉर्न फेम पंजाबी पॉप गायक एवं कलाकार हार्डी संधू ने एक के बाद एक सुप्रसिद्ध पंजाबी गाने गाकर सभी दर्शकों व युवाओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

अति उत्साहित होकर नाचने व गाने से रोक ना सके

सभी दर्शक मंत्रमुग्ध होकर उनकी जादुई आवाज पर अति उत्साहित होकर अपने आप को नाचने व गाने से रोक ना सके। कार्यक्रम के अंत में कॉलेज के सीएमडी जितेन्द्र गोदारा ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में इस तरह के कार्यक्रम होते रहने चाहिए, जिससे कि विद्यार्थियों का पढ़ाई के साथ-साथ सांस्कृतिक विकास भी होता रहे। कॉलेज के बोर्ड ऑफ मैनेजमेन्ट एण्ड एडवाइजरी बोर्ड के चैयरमेन प्रो. डॉ. एसएस टाक ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

प्रतिभाएं हुर्इं पुरस्कृत

वार्षिकोत्सव में इलेक्ट्रिकल व इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के प्रतिभावान छात्र बालकृृष्ण को राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय कोटा 2016 की मैरिट में चौथा स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। अहमद नगर में आयोजित ऑटो स्पोट्र्स इंडिया के अंतर्गत एटीवी कार प्रतियोगिता में मेड मेक ब्लास्टर नामित प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाली युवाओं की टीम और भाभा एॅटोमिक रिसर्च सेन्टर की ओर से एसएलबीएस इंजीनियरिंग कॉलेज को पूरे प्रदेश में अपना प्रशिक्षण केन्द्र बनाने व सरकारी उपक्रमों मे चयनित होने वाले छात्रों को संस्थान की ओर से सम्मानित किया गया।

शायरी ने बांधा समां

कार्यक्रम में हास्य कलाकार शाहरुख सिद्दीकी ने अपनी हास्य कला से दर्शकों का मनोरंजन किया। सिद्दीकी ने अपनी कला का प्रदर्शन कर दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं।

ये थे अतिथि

स्टार नाइट में अतिथियों के रूप में पूर्व सांसद हरीश चौधरी, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, आरटीडीसी के पूर्व अध्यक्ष रणदीप धनखड, करणसिंह उचियारड़ा और पूर्व विधायक रामचंद्र धारद आदि उपस्थित थे। शहर के कई लोगों व युवाओं ने कार्यक्रम में शिरकत की।

rajasthanpatrika.com

Bollywood