Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर एयरपोर्ट पर दिखी इनकी झलक, राजनेता, डिजाइनर व वकील पहुंचे सनसिटी

Patrika news network Posted: 2017-04-20 19:41:07 IST Updated: 2017-04-20 19:41:07 IST
  • जोधपुर एयरपोर्ट पर आए दिन फिल्मी सितारों सहित जनप्रतिनिधियों का आना-जाना लगा रहता है। इस संबंध में गुरुवार को एयरपोर्ट पर राजनेता सहित विभिन्न प्रकार की हस्तियों को स्पॉट किया गया।

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

जोधपुर एयरपोर्ट पर आए दिन फिल्मी सितारों सहित जनप्रतिनिधियों का आना-जाना लगा रहता है। इस संबंध में गुरुवार को एयरपोर्ट पर राजनेता सहित विभिन्न प्रकार की हस्तियों को स्पॉट किया गया। इस दौरान भाजपा नेता सुनील सिंघी, सलमान खान के वकील आनंद देसाई और लंदन में अपने हुनर का परचम लहरा चुके फैशन डिजाइनर अरमान जोधपुर पहुंचे।

लालबत्ती वीआईपी कल्चर का प्रतीक : मंत्री चौधरी

लालबत्ती रखने के शौकीनों को बड़ा झटका : सिंघी

भाजपा के नेता व गुजरात लेबर वेलफेयर बोर्ड के चेयरमैन सुनील सिंघी गुरुवार को जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका पुष्पमालाओं से स्वागत किया। जानकारी के अनुसार सुनील सिंघी भारत सरकार के एफसीआई फेगमिल की बोर्ड मीटिंग के लिए जोधपुर आए हैं। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में सिंघी ने बताया कि प्रधानमंत्री के अहम फैसले लाल बत्ती पर मैं पूर्णतया सहमत हूं। भारत के प्रधानमंत्री ने गरीबी से उठकर इस देश को आगे बढ़ाने का एक संकल्प लिया है। उसी के तहत हर व्यक्ति समान रूप से रहना चाहिए। जो नेता लाल बत्ती के लिए का शौक रखते हैं उनको बहुत ही बड़ा झटका लगा है।

कुछ इस अंदाज में जोधपुर पहुंची मारवाड़ के पूर्व राजपरिवार की नई बींदणी जाह्ववी

लंदन फैशन वीक में जोधपुरी ट्रेंड करूंगा प्रदर्शित : अरमान

लंदन फैशन वीक व लेक्मे फैशन वीक को अटैंड कर चुके जोधपुर के युवा फैशन डिजाइनर अरमान खान अपने पूरे होते अरमानों की शुरुआत अपने होम टाउन जोधपुर से करेंगे। 23 अप्रैल को जोधपुर से अपने ब्रांड की लॉचिंग करने वाले अरमान गुरुवार को जोधपुर पहुंचे। लंदन में रहकर फैशन डिजाइनिंग का डिप्लोमा कर चुके अरमान ने एयरपोर्ट पर हुई बातचीत में कहा कि हाल ही में उन्होंने स्टाइलिंग कोर्स में अच्छी टे्रनिंग ली है। उन्होंने यह कोर्स लंदन में रहकर पूर्ण किया है। उन्होंने कहा कि मेरा अगला लक्ष्य यही है कि जोधपुर का जो ट्रेंड है, उसे लंदन फैशन वीक में प्रदर्शित करना। लंदन के लोगों का पहनावा एकदम आधुनिक है इसलिए जोधपुर के चूनंड़ी को नए अंदाज में वहां प्रस्तुत करना चाहता हूं। इससे उनका वेस्टर्न टे्रंड भी बना रहे और मारवाड़ का तड़का भी उसमें लग जाए। मेरा पहला पैशन फैशन है इसलिए मॉडलिंग भी कर लेता हूँ। फिल्म का अभी तक तो कोई चांस नहीं है लेकिन मौका मिलेगा तो देख लेंगे। जोधपुर के डिजाइनर्स से यही कहूंगा कि अपनी क्रिएटिविटी के अनुसार चलें और ट्रेंड का ध्यान रखें।

कांकाणी हरिण शिकार प्रकरण: सलमान के बयान पूरे, बाहर आते ही फैंस ने लगाए सुल्तान-सुल्तान के नारे

सलमान के वकील पहुंचे जोधपुर

करीब अठारह साल सें कांकाणी हरिण शिकार प्रकरण में राजस्थान हाईकोर्ट के चक्कर काट रहे बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सलमान खान के वकील आनंद देसाई गुरुवार को जोधपुर पहुंचे। जानकारी के अनुसार देसाई इस केस के सिलसिले में ही जोधपुर पहुंचे हैं। वे सलमान की आगामी सुनवाई के लिए यहां तैयारी करने आए हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood