नेहा धूपिया ने कहा आप बुलाएं तो मैं राजस्थान बार-बार आना चाहंूगी, देखें ये खास बातचीत

Patrika news network Posted: 2017-02-02 15:02:54 IST Updated: 2017-02-02 16:28:44 IST
  • जोधपुर में फिल्मी सितारों का आना जाना लगा रहता है। यहां इन दिनों बादशाहो फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस बीच बीकानेर में चल रही एक फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री नेहा धूपिया जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची। देखिए उनसे यह खास बातचीत...

जोधपुर

फोटो व वीडियो : जितेंद्र परिहार

सूर्यनगरी बॉलीवुड के लिए फेवरिट डेस्टिनेशन्स में से एक है। यहां आए दिन बड़े सिने सितारों सहित छोटे पर्दे के कलाकारों का आना-जाना लगा रहता है। इस कड़ी में गुरुवार को पूर्व फेमिना मिस इंडिया और बॉलीवुड की हसीन अदाकारा नेहा धूपिया जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची। बीकानेर में तनूजा के निर्देशन में बन रही एक फिल्म की शूटिंग में भाग लेने पहुंची नेहा को देखने उनके फैंस एयरपोर्ट पर उमड़े। आपको बता दें कि गत दिनों इस फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए प्रख्यात अभिनेता इरफान खान और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री पार्वती पहुंची थी।

'देर रात अजय देवगन जोधपुर के फतेहपोल में गिरफ्तार'! देखें फोटो व वीडियो

जोधपुर एयरपोर्ट पर नेहा ने पत्रिका से हुई खास बातचीत में कहा कि उन्हें राजस्थान बहुत अच्छा लगता है। यहां आना जैसे घर लौट कर आने जैसा है। मैं इतनी खुश हूं कि हमें आप लोग बार-बार बुलाया करें। आप सभी यहां बहुत अच्छे से रहते हैं, आप सभी यहां एेसे ही रहे। इस बात की मुझे खुशी है कि आप लोग अच्छे से रहते हैं। 

वन विभाग ने रुकवाई बादशाहो फिल्म की शूटिंग, बॉलीवुड सितारे लौटे मायानगरी

rajasthanpatrika.com

Bollywood