Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर की मसूरिया पहाड़ी पर अल्लाह शब्द की आकृति उभरने का दावा, देर रात देखने उमड़े अकीदतमंद

Patrika news network Posted: 2017-07-14 09:13:03 IST Updated: 2017-07-14 09:39:31 IST
  • बारिश के पानी के कटाव से अल्लाह शब्द की आकृति उभरने का दावा, बड़ी संख्या में जमा हुए लोग, पुलिस जाप्ता तैनात

जोधपुर

सूर्यनगरी जोधपुर की मसूरिया पहाड़ी पर बारिश के पानी के कटाव के बाद उभरी अल्लाह शब्द की आकृति को देखने के लिए मुस्लिम समाज के लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। सोशल मीडिया में आकृति के वीडियो वायरल होने के बाद लगातार बढ़ती भीड़ बढऩे पर पुलिस व आरएसी जवान तैनात कर दिए गए।


जोधपुर का एेसा अनोखा मंदिर जहां 28 अखंड दीपों से निकलता है चंदन, शिव पूजा में होता है प्रयोग


लोग के पहाड़ी पर जाने की जिद करने के कारण माहौल को देखते हुए पुलिस व आरएएसी का जाप्ता पहुंच गया। बढ़ती भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। मसूरिया पहाड़ी चौपासनी मुख्य मार्ग पर होने के कारण आवागमन भी बाधित हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों को माजरा समझ नहीं आया। इस बीच, कई तरह की अफवाहों ने भी जन्म ले लिया। कुछ लोगों ने मसूरिया पहाड़ी पर कुछ लोगों की गिरने की अफवाह भी फैला दी। आधी रात बाद खबर लिखे जाने तक मौके पर पुलिस थी। पहाड़ी पर जाने से रोकने पर मौके पर कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की।


गणपति बप्पा का जोधपुर में सजा मेला, दर्शन करने उमड़ा भक्तों का रैला


पांच साल पहले भी हुआ था एेसा

जोधपुर में ठीक पांच साल पहले 14 जुलाई 2012 को श्रावण में शिवगणों के दूध पीने की घटना के बाद समूचा शहर शिवालयों में उमड़ा था। लोगों में जैसे दूध पिलाने की होड़ मच गई थी और दूध 100 रुपए किलो तक बिका था। यहां तक दूध के चौहटों पर भी दूध खत्म हो गया था। शिवगणों की प्रतिमाएं मंदिरों में दूध पीने की खबर आग की तरह समूचे शहर व आस-पास के ग्रामीण अंचलों तक पहुंची। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood