Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में बीएसएनएल कर्मचारी के लिए मौत बनकर आई बारिश, यूं हुआ हादसे का शिकार

Patrika news network Posted: 2017-07-14 09:28:27 IST Updated: 2017-07-14 09:28:27 IST
  • शहर में बारिश की वजह से एक और जान चली गई। इस बार बारिश के पानी की बजाय उससे बचने के प्रयास में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाया है।

जोधपुर

शहर में बारिश की वजह से एक और जान चली गई। इस बार बारिश के पानी की बजाय उससे बचने के प्रयास में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। खतरनाक पुल के ऊपर रेलवे ट्रैक क्रॉस करने के दौरान गुरुवार अपराह्न बीकानेर से बान्द्रा जाने वाली रणकपुर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से बीएसएनएल के एक कर्मचारी की मौत हो गई। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाया है।


फिर दहला जोधपुर, बेटी का जन्मदिन मनाकर लौट रहे हिस्ट्रीशीटर पर फायर


एएसआई देवाराम के अनुसार बीएसएनएल की ओर से रोटरी चौराहे से भैरूजी चौराहे के बीच टेलिफोन केबल बिछाने का कार्य चल रहा है। मधुबन हाउसिंग बोर्ड में सेक्टर 4 घ निवासी अशोक (43) पुत्र बाबूराम ब्राह्मण भी वहां कार्य कर रहा था। दोपहर में बारिश के चलते खतरनाक पुल के नीचे पानी जमा हो गया था। अशोक को भैरूजी चौराहे से रोटरी चौराहे के बीच जाना था।


जोधपुर में देर रात चला खूनी खेल, फायरिंग के बाद अन्य बदमाशों ने फोड़े बस के कांच


पानी जमा होने की वजह से वह खतरनाक पुल के ऊपर से जाने लगा। इस दौरान बीकानेर से बान्द्रा जा रही रणकपुर टे्रन वहां आई और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पहले जीआरपी और फिर शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन भी वहां पर आ गए। प्राथमिक कार्यवाही के बाद शव मोर्चरी में रखवा दिया गया। संभवत: शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


जोधपुर आ रही रोडवेज यूं चलते-चलते बनी आग का गोला, एेसे बचे यात्री


आधे घंटे तक खड़ी रही ट्रेन


हादसे का पता लगते ही रणकपुर एक्सप्रेस के चालक ने ट्रेन रोक दी। बाद में शव को हटाकर एक तरफ रखा गया। पुलिस पहुंचने के बाद ट्रेन रवाना हो पाई। करीब आधे घंटे तक ट्रेन देरी से रवाना हुई।

rajasthanpatrika.com

Bollywood