Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में इस युवक के लिए जन्म दिन पार्टी मनाना बना खौफनाक, वीडियो में रिकॉर्ड हुई आखिरी छलांग

Patrika news network Posted: 2017-07-11 08:38:11 IST Updated: 2017-07-11 08:38:11 IST
  • रिसोर्ट में दोस्त की जन्मदिन पार्टी में पूल में लगाई आखिरी छलांग, तैराक और होंठ पर चोट, परिजन को हत्या का संदेह

जोधपुर

शहर के निकटवर्ती चौखा रिसोर्ट में दोस्त की जन्मदिन पार्टी के दौरान स्विमिंग पूल में छलांग लगाने के बाद संदिग्ध हालात में एक युवक की मौत हो गई। तैराक होने के साथ ही होंठ पर चोट व खून निकलने से परिजन ने मौत पर संदेह जताया है। राजीव गांधी नगर थाना पुलिस ने सोमवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। इस सिलिसिले में फिलहाल मर्ग दर्ज किया गया है।


जोधपुर के कायलाना में विसर्जित मूर्तियों ने यूं डुबाया इस युवक को!


उप निरीक्षक तनसिंह के अनुसार रातानाडा में मालियों की गली निवासी प्रतीक (26) पुत्र विनय् कुमार माली रविवार रात 11 बजे मित्र कासिम की जन्मदिन पार्टी में चौखा स्थित मरुगढ़ वेंचर रिसोर्ट गया था। कासिम का जन्मदिन कुछ दिन पहले था, लेकिन जन्मदिन पार्टी रविवार रात थी। जिसमें पन्द्रह-बीस युवक शामिल हुए। पुलिस का कहना है कि पार्टी के दौरान युवकों ने शराब भी पी थी। रात करीब साढ़े बारह बजे रिसोर्ट के पिछले हिस्से में सभी युवकों ने एक- दूसरे का हाथ पकड़ा और चेन बना कर चिल्लाते हुए एक साथ स्विमिंग पूल में छलांग लगाई।


जोधपुर में इंश्योरेंस के नाम पर फिर होने लगी है ठगी, वृद्ध लोग बन रहे इनका शिकार


इस दौरान प्रतीक औंधे मुंह पानी में जा गिरा। उसके चोट भी आई। कुछ देर बाद जब युवकों को पता लगा तो उन्होंने उसे बाहर निकाला। सभी युवक घबरा गए। वे आधी रात उसे चौपासनी रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां से उसे एमडीएम अस्पताल रैफर कर दिया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। बाद में परिजन भी अस्पताल पहुंचे। शव मोर्चरी में रखवा दिया गया। मृतक ठेकेदारी का कार्य करता था।


जोधपुर में टॉफी का लालच दे नाबालिग से किया ये घिनौना काम, यूं बयां की आपबीती


बचपन से तैरने का शौक था, कैसे डूब सकता है : भाई


राजीव गांधी नगर थाना पुलिस को सोमवार सुबह हादसे की जानकारी मिली। एसआई तन सिंह मोर्चरी पहुंचे और कार्यवाही शुरू की। होंठ पर चोट का निशान व खून भी मिला। साथ ही एक दांत हिल भी रहा था। तैराकी में दक्ष होने के कारण परिजन ने प्रतीक की मौत पर संदेह जताया। प्रतीक के भाई कार्तिक का कहना है कि रात 11.02 बजे प्रतीक से मोबाइल पर बात की थी। तब उसने कहा था कि वह जन्मदिन पार्टी में है। रात 12.30 बजे प्रतीक का मित्र उसके घर आया और प्रतीक के पिता से कहा कि प्रतीक का एक्सीडेंट हो गया है। उसे अस्पताल लाया गया है। पिता एमडीएम अस्पताल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। पार्टी में युवकों से उसका झगड़ा हुआ होगा।

फलोदी में निर्माणाधीन छत धराशायी, मलबे में दबने से दो मजदूरों की मौत


जिसमें उसके भाई के साथ मारपीट की गई। जिससे होंठ पर चोट आई और खून भी बहा। उसके बाद मौत हो गई। परिजन ने मौत की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। पुलिस ने उन्हें पूरी तरह आश्वस्त किया और मेडिकल गठित कर शव का पोस्टमार्टम कराया। दोपहर बाद ं शव परिजन को सौंपा गया। एफएसएल जांच के लिए विसरा सुरक्षित किया गया है। कार्तिक की शिकायत पर मर्ग दर्ज किया गया है।


पत्नी खाना देने गई तो इस हाल में पति को देख चौंक गई


दोस्त ने बनाया आखिरी वीडियो


पार्टी के दौरान प्रतीक व उसके दोस्तों ने हाथ पकड़ कर चेन बनाई और फिर गार्डन के बीच स्थित स्विमिंग पूल में छलांग लगाई। इस दौरान एक दोस्त मोबाइल से सेल्फी वीडियो बना रहा था। उसे यह तनिक भी आभास नहीं था कि यह उसके दोस्त की जिन्दगी का आखिरी वीडियो व पूल में आखिरी जम्प होगा। जम्प के साथ ही वह औंधे मुंह पूल में गिरा था।


जोधपुर में नाकाबंदी तोड़ भागने का प्रयास करने वाले इन तस्कारों को भुगतना पड़ा ये अंजाम


संदेह के दायरे में मौत...


- रात 12.30 बजे स्विमिंग पूल में छलांग लगा रहे युवकों को रिसोर्ट प्रशासन ने टोका तक नहीं। न ही पूल पर सुरक्षा के लिए कोई तैनात था।

- पूल इतना गहरा नहीं है कि कोई युवक उसमें डूब सके।

- प्रतीक बचपन से तैराक था। एेसे में उसके कम पानी में डूबना संदेहास्पद है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood