Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में फिर डूबा युवक, इस वजह से तालाब में उतरना बन रहा मौत का बड़ा कारण

Patrika news network Posted: 2017-07-17 09:41:11 IST Updated: 2017-07-17 09:41:11 IST
  • मण्डोर थानांतर्गत संतोषी माता मंदिर के पीछे स्थित लालसागर तालाब में नहाने के लिए उतरा एक युवक रविवार शाम डूब गया। नागरिक सुरक्षा, आरएसी व पुलिस के जवानों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

जोधपुर

मण्डोर थानांतर्गत संतोषी माता मंदिर के पीछे स्थित लालसागर तालाब में नहाने के लिए उतरा एक युवक रविवार शाम डूब गया। नागरिक सुरक्षा, आरएसी व पुलिस के जवानों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी।


इस कुख्यात गैंगस्टर को पकडऩे के लिए जोधपुर पुलिस ने बिछाया जाल, यूं हुआ फेल, जाने पूरा माजरा


थानाधिकारी मुक्ता पारीक ने बताया कि महामंदिर क्षेत्र की भील बस्ती में पाबूजी मंदिर के पास निवासी विजय भील (30) पुत्र नारूराम व चार-पांच अन्य युवक नहाने के लिए अपराह्न में लालसागर तालाब गए थे, जहां नहाने के दौरान विजय भील पन्द्रह से बीस फुट गहरे पानी में चला गया। तैराक होने से कुछ देर तक उसने बचने का प्रयास किया, लेकिन फिर वह गहरे पानी में डूब गया। यह देख साथी युवक घबरा कर बाहर आ गए। उन्होंने परिजन के साथ ही पुलिस को सूचना दी।


इस कुख्यात गैंगस्टर को पकडऩे के लिए जोधपुर पुलिस ने बिछाया जाल, यूं हुआ फेल, जाने पूरा माजरा


नागरिक सुरक्षा के बाढ़ राहत दस्ते के नरपतलाल के नेतृत्व में हरिराम, धर्मदास, ललित, महेन्द्र, टीकूराम, रामनिवास, लिखमाराम व गणपत के साथ ही पुलिस के गोताखोर भरत मालवीय अदि मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद विजय को बाहर निकाल लिया गया। प्राथमिक उपचार देकर पानी बाहर निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood