जोधपुर में धोरों ने यूं उगला लापता युवक का राज, जानिए कैसे

Patrika news network Posted: 2017-05-19 18:27:51 IST Updated: 2017-05-19 18:27:51 IST
  • पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि सेतरावा के पास मेगा हाईवे के निकट राजकीय अस्पताल के पीछे एक ओरण में रेत के धोरे में एक युवक का शव रेत में दबा हुआ पड़ा है।

सेतरावा/जोधपुर

जिले के सेतरावा गांव में शुक्रवार दोपहर को रेत के धोरे में एक युवक मिला। मृतक की शिनाख्त बालेसर सता निवासी हुकमाराम (30) पुत्र चैनाराम माली के रूप में हुई है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस मामले को मर्डर केस मान रही है। इस संबध में दो संदिग्धों व उनके पास से एक पिकअप गाड़ी दस्तयाब की गई है। पुलिस उनसे सघन पूछताछ कर जांच में जुटी है।


जोधपुर के इस कस्बे में वर-वधू क्यूं ले रहें हैं आठवां फेरा, ये अनूठी प्रथा जान हैरान रह जाएंगे आप

पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि सेतरावा के पास मेगा हाईवे के निकट राजकीय अस्पताल के पीछे एक ओरण में रेत के धोरे में एक युवक का शव रेत में दबा हुआ पड़ा है। शव रेत में दफ्न हैं ओर उसकी पैरों की अंगुलिया बाहर दिख रही हैं। जिस पर सेतरावा पुलिस चौकी हेड कांस्टेबल ने मौका स्थिती से देचू थाना प्रभारी व उच्चाधिकारियों को सूचना दी। देचू थाना प्रभारी देवेन्द्रसिंह व पुलिस उपाधीक्षक अजीतसिंह मय दल मौके पर पहुंचे। इस दौरान घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई।


ये 'मौसी' मानव तस्करी कर बच्चों से करवा रही थी ये काम, जोधपुर में चल रहे इस खेल को जान कांप उठेगी रूह

पुलिस उपाधीक्षक अजीतसिंह ने बताया कि मृतक के पिता ने पुलिस को लिखित सूचना दी थी कि उनका बेटा ऑटो रिक्शा चलाने का कार्य करता है। वह किसी के साथ कहीं चला गया हे। बालसेर थानाप्रभारी मूलसिंह भाटी के नेतृत्व में पुलिस की ओर से चामू इलाके में खोज अभियान जारी किया। सेतरावा में शव दबा होने की सूचना पर पुलिस ने परिजनों को इतला देकर वारदात स्थल पर बुलाया। उनकी मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया। शव को बाहर निकालकर पोस्टमास्टर्म के लिए बालेसर अस्पताल भिजवाया गया है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood