आई जस्ट लव राजस्थान : कपिल शर्मा

Patrika news network Posted: 2017-02-10 15:28:38 IST Updated: 2017-02-10 15:28:38 IST
  • बीकानेर में चल रही फिल्म फिरंगी की शूटिंग के सिलसिले में कॉमेडियन कपिल शर्मा शुक्रवार को जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

बीकानेर में चल रही फिल्म फिरंगी की शूटिंग के सिलसिले में कॉमेडियन कपिल शर्मा शुक्रवार को जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। कपिल ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि आई जस्ट लव राजस्थान, मैं यहां जब भी आता हूं, मुझे बहुत मजा आता है। मुझे लग रहा था कि यहां ठंड ज्यादा होगी लेकिन यहां मौसम अच्छा है। फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पहले शूट कर लें फिर सबको पता चल जाएगा कि फिल्म में क्या है। कपिल एयरपोर्ट से बीकानेर के लिए रवाना हो गए।

लोकल कोर्डिनेटर इमाम ने बताया कि बीकानेर के लाल गढ़ पैलेस में विजय धींगरा के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस कड़ी में गुरुवार को फिल्म व टीवी सहित एड फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके अजंन श्रीवास्तव, जमील खान व विशाल ओ शर्मा जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे।
जोधपुर एयरपोर्ट पर सिने सितारों का आना-जाना लगा हुआ है। बॉलीवुड के किंसिंग किंग कहे जाने वाले इमराम हाशमी और अभिनेता संजय मिश्रा भी बादशाहो फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। दोनों अभिनेता सड़क मार्ग से जैसलमेर में चल रही फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए रवाना हुए। गत दिनों जोधपुर में चल रही बादशाहो फिल्म की शूटिंग के कुछ शॉट्स बीकानेर में फिल्माए जा चुके हैं। इसके बाद जैसलमेर में इसकी शूटिंग चल रही है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood