Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर पहुंचे जॉन अब्राहम, अपनी इस फिल्म को करेंगे वैज्ञानिकों व जवानों को समर्पित

Patrika news network Posted: 2017-06-14 17:40:48 IST Updated: 2017-06-14 17:40:48 IST
जोधपुर पहुंचे जॉन अब्राहम, अपनी इस फिल्म को करेंगे वैज्ञानिकों व जवानों को समर्पित
  • जोधपुर एयरपोर्ट पर अभिनेता जॉन अब्राहम बुधवार को पहुंचे। जॉन अब्राहम को देखने उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी। लोगों में उनके साथ फोटोज व सेल्फीज क्लिक करवाने का क्रेज दिखा।

जोधपुर

फोटोज: जितेंद्र परिहार

जोधपुर एयरपोर्ट पर अभिनेता जॉन अब्राहम बुधवार को पहुंचे। जॉन अब्राहम को देखने उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी। लोगों में उनके साथ फोटोज व सेल्फीज क्लिक करवाने का क्रेज दिखा। यहां से वे सड़क मार्ग से पोकरण के लिए रवाना हो गए। जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म परमाणु - द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट से यहां आए थे। 


फिल्म परमाणु - द स्टोरी ऑफ पोकरण 1998 में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म की शूटिंग पोकरण में अभिषेक शर्मा के निर्देशन में चल रही है। इस फिल्म् में अभिनेता जॉन अब्राहम, बोमन ईरानी व अभिनेत्री डायना पेंटी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि यह फिल्म आगामी 8 दिसंबर को फ्लोर पर आएगी। जोधपुर पहुंचने पर अब्राहम ने कहा कि यह फिल्म देश के वैज्ञानिकों व जवानों को समर्पित है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से हम हिंदुस्तान को दुनिया के सामने प्रेजेंट करेंगे।


मॉडल मोनिका ने दिखाई झलक

इसके साथ ही मॉडल मोनिका भी जोधपुर पहुंची। मूलत: जोधपुर की रहवासी मॉडल मोनिका दिल्ली में रहकर मॉडलिंग की दुनिया में सक्रिय हैं। पत्रिका से बातचीत में उन्होंने बताया कि जयपुर से उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत की थी। आने वाले समय में वे बॉलीवुड भी ज्वाइन करेंगी। इसके लिए वे मुंबई शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही हैं। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिजनों को दिया। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood