Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

उच्च शिक्षा मंत्री के सामने जेएनवीयू के कुलपति पर चले लात घूसे, यूं उड़ा दिए गए मर्यादा के परखच्चे

Patrika news network Posted: 2017-07-14 13:12:29 IST Updated: 2017-07-14 13:12:29 IST
  • सामने सारी मर्यादा तोड़ते हुए एक युवक ने कुलपति को लातों और घूसों से मारना शुरू कर दिया।

जोधपुर.

उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी शुक्रवार को जोधपुर में थी। वे यहां जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग कॉलेज के इंक्यूबेशन सेंटर के उद्घाटन के लिए पहुंची थी। उन्हीं के सामने सारी मर्यादा तोड़ते हुए एक युवक ने कुलपति को लातों और घूसों से मारना शुरू कर दिया। ताज्जुब की बात ये थी कि ये सब उच्च शिक्षा मंत्री की आंखों के सामने हुआ। यहां छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी को काले झंडे भी दिखाए।

READ MORE: जोधपुर: किसान रैली में लाठी-भाटा जंग प्रकरण में विधायक चांदना सहित 15 कांग्रेस नेताओं को जेल

आपको बता दें कि कुलपति प्रोफेसर सिंह उस समय उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी के साथ इंजीनियरिंग कॉलेज के इंक्यूबेशन सेंटर के उद्घाटन के पश्चात निरीक्षण करवा रहे थे। इसी दौरान बाड़मेर के धोरीमना स्थित दूदू गांव के लव कुश महाविद्यालय के खरताराम बाना ने कुलपति के साथ मारपीट की है। लव कुश महाविद्यालय खरताराम की पत्नी का है। 


READ MORE: फिर दहला जोधपुर, बेटी का जन्मदिन मनाकर लौट रहे हिस्ट्रीशीटर पर फायर


खरताराम का कहना है कि कुलपति ने बाड़मेर विधायक कर्नल सोनाराम के कहने पर उनके पूरे कॉलेज का रिजल्ट रोक रखा है। कॉलेज में 1253 छात्र-छात्राएं हैं, जो पिछले दो दिनों से विश्वविद्यालय के केंद्रीय कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं। विशेष बात यह है कि आज जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय का 55 वां स्थापना दिवस समारोह है और समारोह के मौके पर ही कुलपति की पिटाई हो गई

rajasthanpatrika.com

Bollywood