Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में फायरिंग के बाद चलाए गए इस अभियान में बरामद हुआ दहशत का ये सामान, तीन गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2017-07-14 10:32:38 IST Updated: 2017-07-14 10:32:38 IST
  • जोधपुर शहर में फायरिंग के बाद चेती पुलिस ने एक विशेष अभियान चला कर विभिन्न क्षेत्रों से दहशत का ये सामान बरामद कर तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। फायरिंग की हो रही लगातार घटनाओं से शहरवासी अभी तक सहमे हुए हैं। जानिए आखिर क्या हुआ...

जोधपुर

फायरिंग की लगातार वारदातों के बाद हरकत में आई पुलिस ने गुरुवार को शहर के अलग-अलग जगहों से तीन युवकों को गिरफ्तार कर दो पिस्तौल व चार जिन्दा कारतूस बरामद किए। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) समीर कुमार सिंह ने बताया कि अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ अभियान चल रहा हैं, जिसके तहत बासनी थानाधिकारी राजेश यादव की सूचना पर मूलत: बिलाड़ा हाल महामंदिर में राजीव नगर निवासी गुरविंदर पुत्र हड़मानराम बिश्नोई को हिरासत में लिया गया। उसके कब्जे से चार जिन्दा कारतूस बरामद हुए।


फिर दहला जोधपुर, बेटी का जन्मदिन मनाकर लौट रहे हिस्ट्रीशीटर पर फायर


आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गुरविंदर को गिरफ्तार किया गया। उससे पूछताछ में सामने आया कि पाली रोड पर आशियाना अमरबाग निवासी धर्मेन्द्र पुत्र दीपकचंद खटीक के पास भी हथियार है, जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल बरामद हुई, जिसे केबीएचबी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ में धर्मेन्द्र ने शहर के भीतर अजय चौक नागौरियों का बास निवासी मुकेश सोनी पुत्र भोजराज सोनी के पास अवैध पिस्तौल होने की सूचना दी।


आनंदपाल समर्थकों ने इन सिपाहियों पर किए ये अमानवीय जुल्म, आपबीती सुन चौंक जाएंगे आप


विशेष टीम में शामिल एसआई रामसिंह, भंवरलाल, एएसआई सुखराम, हेड कांस्टेबल पप्पाराम, रघुनाथराम, कांस्टेबल मजीद खां, नरसिंहराम, महेन्द्र, राजूराम व बजरंग सिंह ने उसके ठिकाने पर दबिश दी और मुकेश को हिरासत में ले लिया। तलाशी में उसके कब्जे से भी एक पिस्तौल बरामद हुई। सदर कोतवाली थाना पुलिस ने आम्र्स एक्ट में मुकेश सोनी को गिरफ्तार किया है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood