Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में यहां नियम-कायदों की उड़ रही धज्जियां, सुबह चार बजे तक चलता है ये काम

Patrika news network Posted: 2017-06-15 19:19:27 IST Updated: 2017-06-16 16:20:05 IST
  • शहर में इन दिनों युवाओं का क्रेज सेंटर बना हुआ है हुक्का बार, लेकिन इन हुक्का बार पर नियमों की कोई पालना नहीं हो रही है।

जोधपुर

शहर में इन दिनों युवाओं का क्रेज सेंटर बना हुआ है हुक्का बार, लेकिन इन हुक्का बार पर नियमों की कोई पालना नहीं हो रही है। शहर के कई एेसे हुक्का बार संचालित हो रहे है, जो देर रात तक नहीं बल्कि अल सुबह चार बजे तक खुले रहते है। इस बात की शिकायत जब बार-बार एक्पोज के पास आई तो एक्पोज टीम पहुंची इन हुक्का बार की असलीयत जानने के लिए गई तो कई चौंकाने वाली बात सामने आई। पत्रिका संवाददाता सुबह चार बजे तक इन हालात को देखता रहा। पेश की शहर में संचालित हो रहे हुक्का बार की वास्तविक रिपोर्ट -


कांकाणी हरिण शिकार मामले में ये आया नया फैसला, अब फिर जोधपुर आएंगे सलमान खान

सीन वन

शहर की पीडब्ल्यूडी कॉलोनी के पास स्थित एक हुक्का बार में शाम को युवाओं का जमघट लग जाता है। युवा यहां आकर हुक्के के कश पर कश लगाते है। यहां पर 18 साल से भी कम उम्र के बच्चे यहां पर बिना रोक-टोक के बैठे नजर आए। क्रिकेट सीजन में पूरे इंतजाम किए हुए है। यहां पर प्रोजेक्टर लगाया गया है।


OMG! जोधपुर की पुलिस ने ये क्या डाला, रिश्वत की एवज में कर डाली ये घिनौनी मांग

सीन टू

आईटीआई कॉलेज के पास में स्थित एक अन्य हुक्का बार में भी जब टीम पहुंची तो वहां पर कुछ एेसा ही नजारा देखने को मिला। नियम कायदों को ताक पर रखकर ये हुक्का बार भी देर रात तक चलते हुए नजर आए। इसके अलावा रात को गश्त देने वाली पुलिस की टीम भी यहां आकर दबिश देने की बजाए बाहर-बाहर से निकल जाती है।

जोधपुर में बच्चों के साथ किया जा रहा अमानवीय बर्ताव, बंद कमरे में करवाया जा रहा ये काम

कानूनी राय ली जा रही है

हाईकोर्ट के एक आदेश के बाद हुक्का बार के संचालन के संबंध में कानूनी राय ली जा रही है। उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। हुक्का बार के देर रात या तड़के तक संचालित होने की जानकारी नहीं है। इसका पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

कमल सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) जोधपुर

rajasthanpatrika.com

Bollywood