Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

फिल्म पसंद नहीं आती तो गोली मार देते : अनूप जलोटा, देखें वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-02-06 17:49:28 IST Updated: 2017-02-06 17:49:56 IST
  • फिल्म की शूटिंग में भाग लेने जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे सिने सितारे

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

मोहनदास महाराज सत्रहवीं मेला महोत्सव में सोमवार को अपने भजनों की सरिता बहाने पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा का कहना है कि फिल्म पसंद न आती या उसमें तथ्य गलत लगने पर गोली मार देते। भजन सम्राट जलोटा ने जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर राजस्थान पत्रिका से हुई विशेष बातचीत में यह विचार रखे। 

फिल्म के विरोध से पहले मामले की पड़ताल करें - ब्रिजेंद्र

गत दिनों संजयलीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म पद्मावती को लेकर उपजे विवाद पर जलोटा ने कहा कि फिल्म का निर्माण पूरा होने देते। उसे साथ बैठकर देख लेते। थप्पड़ पहले मारने की बजाए फिल्म देखने के बाद मार लेते। गांव बसा नहीं चोर पहले आ गए। राजस्थान आने के बारे में उन्होंने कहा कि यहां इतना मन लगता है कि क्या कहें। प्लेन में पूर्व सांसद गजसिंह व हेमलता राज्ये से मुलाकात होने पर कुछ बातें भी हुईं। 

नेहा धूपिया ने कहा आप बुलाएं तो मैं राजस्थान बार-बार आना चाहंूगी, देखें ये खास बातचीत

कम्पलीट पैकेज होगी फिल्म फिरंगी

अनूप जलोटा के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर फिरंगी फिल्म के निर्देशक विजय धींगरा भी पहुंचे। बीकानेर में चल रही फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे धींगरा ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि इस फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए स्टैंडअप कॉमिडियन कपिल शर्मा भी आएंगे। यह फिल्म केवल कॉमिडी नहीं होगी। यह एक कम्पलीट पैकेज है। इसमें ड्रामा व फैमिली का एलिमेंट भी होगा। हंसने-हंसाने को मेडिसिन मानने पर उनका कहना है कि कॉमिडी अपनेआप में स्वास्थ्यवर्धक है। राजस्थान में हमारा 10 दिन का शूटिंग शेड्यूल है।

वन विभाग ने रुकवाई बादशाहो फिल्म की शूटिंग, बॉलीवुड सितारे लौटे मायानगरी

इन फिल्मी-टीवी सितारों की रही आवाजाही

पश्चिमी राजस्थान में महत्वपूर्ण क्षेत्र होने के कारण जोधपुर एयरपोर्ट पर फिल्मी व टीवी सितारों की आवाजाही सोमवार को देखने को मिली। इस दौरान बादशाहो फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता पहुंची। बीकानेर में चल रही फिल्म की शूटिंग के लिए वे सड़क मार्ग से रवाना हुईं। इनके साथ ही बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार के हमशक्ल व कॉमेडियन विकल्प मेहता भी एक एल्बम की शूटिंग में भाग लेने के लिए जोधपुर पहुंचे। वहीं खींवसर में चल रहे टीवी धारावाहिक कोई लौट कर आया है की शूटिंग पूरी कर के टीवी कलाकार शोएब इब्राहिम और सुरभि ज्योति वापस मुंबई के लिए रवाना हुए। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood