जल्द फिल्मों में दिखेंगे धर्मेंद्र के पोते, जोधपुर पहुंचे वीरू ने फिल्म व राजनीति पर की खुलकर बात

Patrika news network Posted: 2017-05-12 17:28:11 IST Updated: 2017-05-12 17:28:11 IST
  • बीते जमाने के प्रख्यात बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता धर्मेंद्र एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने जोधपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रिका संवाददाता से खुलकर आगामी फिल्मों, राजनीति और अपने पोते की अपकमिंग फिल्म पर चर्चा की।

नंदकिशोर सारस्वत/जोधपुर

फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र ने कहा कि पोते करण देओल (रॉकी) का बॉलीवुड में धमाकेदार पदार्पण जल्दी होगा। इसके लिए इसी माह फिल्म निर्माण शुरू करेंगे। करण के साथ जोड़ी के रूप में सन्नी ने नए चेहरे को लगभग फाइनल कर दिया है। युवा जोड़ी को जल्द सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे। गुरुवार को बनाड़ रोड स्थित पांच सितारा होटल में एक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे धर्मेन्द्र ने राजस्थान पत्रिका से विशेष बातचीत में कहा कि यमला पगला दीवाना पार्ट-3 (वाईपीडी-3) भी अगस्त सितम्बर तक आरंभ होगी।


जोधपुर की धूप में फैंस की गर्मी से 'धर्म' हुए 'गर्म'... बोले... 'कहां है मेरी गाड़ी'

इसमें पंजाबी और गुजरात की महक देखने को मिलेगी। होम प्रॉडक्शन के अधीन निर्माणाधीन फिल्म चीयर्स के बारे में धर्मेन्द्र ने कहा कि उसकी कहानी में मजा नहीं आया। राजनीति में पुन: लौटने के सवाल पर धर्मेन्द्र ने कहा कि फिलहाल विचार नहीं है। बीकानेर में जो पचास साल से विकास नहीं हुआ वो मेरे सांसद कार्यकाल के दौरान हुआ। भारत मां के एक अंग की सेवा करने का मौका मिला जिससे मैं संतुष्ट हूं। हालांकि राजनीति से मेरा कोई लेना देना नहीं है। बीकानेर के लोगों की सेवा को अपना सौभाग्य मानता हूं।


जोधपुर में मन्नत मांगने आई मॉडल ज्योत्सना, फोटो शूट्स करा किए दर्शन

मेरा जीवन खुली किताब है

मेरा जीवन खुली किताब है ये आप पत्रकार भाइयों से अच्छा कौन जानता है। जोधपुर के बारे में धर्मेन्द्र ने कहा कि बहुत प्यारी जगह है। रजिया सुल्तान, गुलामी, मैं बलवान, सल्तनत आदि फिल्मों की शूटिंग के दौरान मुझे जोधपुर देखने और घूमने का मौका मिला। यहां पर मुझे सब 'अपने' लगते है। धर्मेन्द्र ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में पांच दशक से अधिक समय बीत चुका है और आज भी रोज सीखने को मिलता है।


कपिल ने अपने प्रशंसकों को नहीं किया निरोश, फोटोज क्लिक करवा कहा बाय-बाय

बॉलीवुड में सब मेरे बच्चे

बॉलीवुड में सब मेरे बच्चे है। सब सम्मान करते है। लोगों का भरपूर प्यार मिला। आप प्यार बांटेंगे तो प्यार मिलेगा। फिल्मों में एेसा कोई रोल करने की इच्छा पर धर्मेन्द्र ने कहा कि इच्छा जिस दिन खत्म होगी उस दिन जिंदगी खत्म हो जाएगी। इच्छा तो बनी रहनी चाहिए। आपकी हसरतें और ख्वाब जिन्दा है तभी आप जिन्दा हो।

rajasthanpatrika.com

Bollywood