Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर की इस दिवंगत बेटी की याद में देशभर के एनएलयू के बीच होंगी प्रतियोगिता

Patrika news network Posted: 2017-03-20 20:39:24 IST Updated: 2017-03-20 20:39:24 IST
  • एनएलयू जोधपुर की पूर्व छात्रा प्रवीणा मेहता की याद में इस साल से प्रवीणा मेहता स्मृति पुरस्कार आरंभ किया जा रहा है। इस पुरस्कार की राशि 30 हजार रुपए का चेक प्रवीणा के माता पिता राखी मेहता और सुनील मेहता ने विवि के रजिस्ट्रार सोहनलाल शर्मा को सौंपा।

जोधपुर

गत वर्ष 29 मई को कर्नाटका के गोकरना में लहरों के साथ सदा के लिए अलविदा कह गई जोधपुर की बेटी प्रवीणा मेहता की स्मृति में नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज के बीच प्रतियोगिताएं होंगी। एनएलयू जोधपुर की पूर्व छात्रा प्रवीणा मेहता की याद में इस साल से प्रवीणा मेहता स्मृति पुरस्कार आरंभ किया जा रहा है। इस पुरस्कार की राशि 30 हजार रुपए का चेक प्रवीणा के माता पिता राखी मेहता और सुनील मेहता ने विवि के रजिस्ट्रार सोहनलाल शर्मा को सौंपा।


खुशखबरी : एम्स को मिलेंगे 208 नए डॉक्टर, खुलेंगे सुपर स्पेशियेलिटी सेंटर्स

रजिस्ट्रार शर्मा ने बताया कि एनएलयू जोधपुर की कॉर्पोरेट लॉ सोसायटी की ओर से बिजनिस लॉ विषय पर इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पूरे देश के लॉ कॉलेजों और यूनिवर्सिटीज के छात्र-छात्राओं से ऑनलाइन प्रविष्टियां मांगी गई थीं। सोसायटी को कुल 160 प्रविष्टियां प्राप्त हुईं। जिनकी जांच फैकल्टी मैम्बर्स से करवा ली गई है तथा परिणाम शीघ्र ही घोषित किए जाएंगे।


अब जेएनवीयू में मिलेगा उद्यमिता प्रशिक्षण, केन्द्र के लिए स्वीकृत हुए 1 करोड़ रुपए

विजेताओं को मिलेंगे नकद पुरस्कार


प्रथम पुरस्कार विजेता को 15 हजार रुपए, द्वितीय पुरस्कार विजेता को 10 हजार रुपए तथा तृतीय पुरस्कार विजेता को 5 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही पहले दस स्थानों पर रहने वाले प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को वाइस चांसलर प्रोफेसर पूनम सक्सेना की ओर से प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood