जोधपुर में बिजली सप्लाई बंद करने की बड़ी वजह बनी ये कार!

Patrika news network Posted: 2017-05-19 20:00:03 IST Updated: 2017-05-19 20:00:03 IST
  • अक्सर गर्मियों में विद्युत सप्लाई बंद हो जाने से लोगों की हालत खराब हो जाती है। लेकिन जोधपुर में एक कार ने बिजली व्यवस्था खराब कर डिस्कॉम के पसीने छुड़ा दिए। जानिए क्या है पूरा मामला...

जोधपुर

शहर के पावटा बी रोड अंडरब्रिज के निकट मोड़ पर लगे बिजली पोल को शुक्रवार दोपहर में जीप ने टक्कर मार दी। हादसे से पोल टूटकर पास में गुजर रही कार पर गिर गया। हालांकि हादसे में किसी के चोटें नहीं आई, लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। कार चालक व उसमें सवार एक अन्य व्यक्ति पर सुरक्षित कार से बाहर निकाल लिया गया। 


जोधपुर में धोरों ने यूं उगला लापता युवक का राज, जानिए कैसे

समय रहते बिजली सप्लाई बंद कर दी गई। चार घंटे की मशक्कत के बाद पोल को हटाया गया, तब तक क्षेत्र की बिजली सप्लाई बंद रही। इधर, हादसे को लेकर आमजन ने मौके पर पहुंचे डिस्कॉम अधिकारियों को जमकर खरी-खरी सुनाई। उनका आरोप था कि इस पोल को हटाने के लिए कई बार शिकायतें की गई, लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की, आखिरकार हादसा हो गया।


जोधपुर के इस कस्बे में वर-वधू क्यूं ले रहें हैं आठवां फेरा, ये अनूठी प्रथा जान हैरान रह जाएंगे आप

जनता ने की मांग, पुन: यहां नहीं लगाए पोल


दोपहर करीब 12 बजे एक कार मानजी के हत्था से पावटा बी रोड स्थित अंडरब्रिज की ओर जा रही थी। मोड़ पर सामने से आ रही जीप ने बिजली पोल को टक्कर मार दी। पोल लाइन सहित टूटकर कार पर गिर गया। कार सवार युवक व उसका साथी घबरा गए। करंट प्रवाहित तार की आरमेड केबल होने के कारण करंट कार में नहीं फैला। मौके पर भीड़ जमा हो गई। कार का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood