Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर: विवि कुलपति संग मारपीट पर गरमाई छात्र राजनीति, कॉलेज बंद रख दी आंदोलन की चेतावनी

Patrika news network Posted: 2017-07-15 17:50:29 IST Updated: 2017-07-15 17:50:29 IST
  • जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस पर कुलपति आरपी सिंह के साथ बदसलूकी की घटना को लेकर छात्र राजनीति गरमा गई है।

जोधपुर.

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के स्थापना दिवस पर कुलपति आरपी सिंह के साथ बदसलूकी की घटना को लेकर छात्र राजनीति गरमा गई है। प्रमुख छात्र संगठन एनएसयूआई में धड़ेबंदी सामने आई हैं। जिसमें एक धड़े ने कुलपति के साथ बदलसूकी की घटना की निन्दा की हैं। इधर दूसरी तरफ एबीवीपी ने भी कुलपति के साथ बदसलूकी को लेकर रोष जताते हुए कड़ी निन्दा की है। 


READ MORE: जोधपुर की स्कूल में फटा गैस सिलेंडर, भवन का दरवाजा टूट एेसे गिरा कि ले गया इतनों की जान

इसके विरोध में आज जोधपुर में कॉलेज भी बंद रखे गए। आपको बता दें कि कुलपति से हाथापाई की घटना दूदू बाड़मेर के लवकुश महाविद्यालय के रोके गए परिणाम को लेकर हुई। इस महाविद्यालय छात्रों के समर्थन में एनएसयूआई के स्थानीय कई छात्र नेता भी दो दिन से विश्वविद्यालय प्रशासन का विरोध कर रहे थे। लेकिन कल एनएसयूआई के छात्र नेता सुनील चौधरी ने घटना पर कड़ी निन्दा की और आरोपी कॉलेज संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। 


READ MORE: जोधपुर में देर रात नशे में धुत्त ट्रैक्टर ड्राईवर कुचलता गया कई वाहन, चिल्लाते रहे लोग, घिसटती गई गाडि़यां


चौधरी ने बताया कि कुलपति के साथ बुरा बर्ताव कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एबीवीपी महानगर मंत्री देवेन्द्र गहलोत कैयो के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो एबीवीपी की ओर से संभाग स्तरीय आंदोलन किया जाएगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood