माय पापा इज ग्रेज, 'बिटिया एट वर्क' में पुत्रियों ने जानी पापा की कार्यप्रणाली

Patrika news network Posted: 2017-03-20 20:06:13 IST Updated: 2017-03-20 20:06:13 IST
  • राजस्थान पत्रिका के जोधपुर संस्करण में पत्रिका के अभियान बिटिया एट वर्क के तहत कई कार्यक्रम हुए। इसमें संस्करण में कार्यरत कर्मियों व विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों की बेटियों ने पत्रिका कार्यालय में इन कार्यक्रमों में उत्साहपूर्वक भाग लिया।

जोधपुर

राजस्थान पत्रिका के जोधपुर संस्करण में पत्रिका के अभियान बिटिया एट वर्क के तहत कई कार्यक्रम हुए। इसमें संस्करण में कार्यरत कर्मियों व विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों की बेटियों ने पत्रिका कार्यालय में इन कार्यक्रमों में उत्साहपूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम में भाग लेने आईं बेटियों ने अपने पापा की कार्यप्रणाली जानी और समझीं। इसके बाद बेटियों ने अपने पिता के लिए कहा 'माय पापा इज ग्रेट।'



कार्यक्रम के तहत बिटियाओं ने अपने हुनर के रंग बिखरे। बिटियाओं ने इस अवसर पर कई पेंटिंग्स बनाई और अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। ड्राइंग और पेंटिंग करने के दौरान बच्चों ने अपना परिचय दिया। साथ ही अपने अभिभावकों के बारे में भी बताया। उन्होंने अपने पिता के कार्यों और वे उनसे कितना प्रेरित है बताया। 



इन्हीं कार्यक्रमों के चलते बिटियाओं ने कई प्रतियोगितओं में उत्साहपूर्वक भाग लिया। साथ ही एंजॉय किया और जमकर मस्ती भी। इंटरेक्टिव सेशन में बिटियाओं ने अपनी पढ़ाई के साथ अपनी एक्टिविटीज साझा की। उन्होंने राइम्स व स्टोरीज आदि सुनाईं।



पत्रिका टीम ने बेटियों को अखबार में खबर बनाने से लेकर छपने तक की प्रक्रिया के बारे में अवगत करवाया। बेटियों ने भी सभी जानकारी उत्साहपूर्वक जानी। कार्यक्रम का संचालन दुर्गा तंवर ने किया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood