Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसे आसाराम बोले, पुलिस ऐसा बर्ताव कर रही मानो मैं आतंकवादी हूं

Patrika news network Posted: 2017-07-13 08:26:05 IST Updated: 2017-07-13 08:41:42 IST
  • समर्थकों से बचाव के चलते पुलिस आसाराम को गलियों के अंदर से कोर्ट तक लेकर

जोधपुर

यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसे आसाराम ने आज कोर्ट के बाहर कहा, पुलिस तो मेरे साथ ऐसा बर्ताव कर रही है मानो कोई आंतकवादी हूं। आसाराम ने कहा कि कई लम्बे रास्तो से घुमाकर और छिपाकर पुलिस मुझे कोर्ट लेकर पहुंची है। अनुसूचित जाति जनजाति अदालत परिसर में बुधवार को सुनवाई के दौरान आसाराम समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा। गुरु पूर्णिमा पर आसाराम की झलक नहीं मिल पाने के चलते हजारों समर्थक जोधपुर पहुंचे।


आसाराम बापू ने चींटी तक नहीं मारी, उन्हें सताओगे तो जोधपुर में प्रलय आएगा: आसाराम समर्थक


पुलिस ने हरसंभव प्रयास किया कि आसाराम समर्थकों का जमावड़ा नहीं रहे। यहां तक कि पुलिस जीप में आसाराम को लेकर कोर्ट पहुंची व समर्थकों से बचने के लिए साथ में खाली वैन भी चलती रही। पुलिस से दो कदम आगे रहने वाले समर्थकों को इसकी भनक पहले ही लग गई। इसके चलते समर्थक कोर्ट में जमा हो गए। कोर्ट परिसर में समर्थकों को हटाने के लिए पुलिस ने भी डंडे फटकारे। मामले में दो गवाह अंग्रेज सिंह व सुरेश शर्मा को आना था, लेकिन दोनों ही पेश नहीं हुए। अब मामले में गुरुवार को आगे की सुनवाई होगी। वही एक प्रार्थना पत्र, जिसमें कितने गवाहों को ड्रॉप करने के लिए है, उस पर भी सुनवाई होगी।


देश भर से आसाराम समर्थक पहुंचे जोधपुर, गुरु पूर्णिमा पर जेल के बाहर यूं पूजा कर नवाया शीश


उमड़ी आसाराम के भक्तों की भीड़

सेंट्रल जेल में पिछले करीब साढ़े तीन साल से बंद आसाराम को लेकर गुरु पूर्णिमा के अवसर पर झलक नहीं दिखने के कारण बुधवार को उसके समर्थकों की भीड़ जेल के बाहर रही। आसाराम को पेशी पर ले जाते समय उसकी झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में समर्थक जेल के बाहर व कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद रहे। इसकी व्यवस्था संभालने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। गत दिनों गुरु पूर्णिमा के दिन आसाराम के बड़ी संख्या में समर्थकों ने सेंट्रल जेल के बाहर पूजा-अर्चना की थी। आसाराम की पेशी नहीं होने के कारण समर्थक निराश लौटे। आसाराम को बुधवार को आसाराम को छोटी जीप में जेल लाया गया।

rajasthanpatrika.com