Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जोधपुर में मन्नत मांगने आई मॉडल ज्योत्सना, फोटो शूट्स करा किए दर्शन

Patrika news network Posted: 2017-03-24 20:16:08 IST Updated: 2017-03-24 20:16:08 IST
  • जोधपुर अपने एेतिहासिक किलों और दर्शनीय स्थलों के लिए प्रसिद्ध है। यहां छोटे-बड़े कलाकारों का आना-जाना लगा रहता है। इस कड़ी में यहां फोटो शूट और दर्शन करने पहुंची मॉडल व अदाकारा ज्योत्सना गुप्ता। देखें बातचीत...

जोधपुर

टीवी डेली सोप और विज्ञापनों में दिखने वाली अभिनेत्री ज्योत्सना गुप्ता ने शुक्रवार को जोधपुर के किला रोड व आसपास इलाकों में मैग्जीन के लिए फोटो शूट करवाए। गुप्ता ने चांद पोल बाहर तापडि़या बेरा स्थित बाबा प्रकाशपुरी आश्रम में शुक्रवार को दर्शन भी किए। ज्योत्सना टीवी सीरियल कृष्ण कन्हैया व जोधा अकबर में कार्य कर चुकी हैं। वहीं उन्होंने विभिन्न विज्ञापन भी किए हैं। जल्द उनकी भैय्याजी सुपर हिट फिल्म आएगी। जिसमें सन्नी देओल, प्रीति जिंटा,अमीषा पटेल व अरशद वारसी जैसे कलाकार हैं। मॉडल ज्योत्सना ने बताया कि जीवन में माता-पिता के साथ जोधपुर के महेश पुरोहित के आशीर्वाद से उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत की है। 


कपिल ने अपने प्रशंसकों को नहीं किया निरोश, फोटोज क्लिक करवा कहा बाय-बाय


आश्रम में होंगे कई धार्मिक कार्यक्रम

चांद पोल के बाहर तापडि़या बेरा स्थित प्रकाशपुरी की कर्मस्थली बाबा प्रकाशपुरी आश्रम में अनवरत राम नाम जाप रविवार को अपने रजत जयंती वर्ष में प्रवेश कर रहा है। चैत्र कृष्ण त्रयोदशी विक्रम संवत् 2050 तदनुसार 20 मार्च 1993 को प्रारंभ हुए इस अनुष्ठान को चौबीस वर्ष पूरे हो रहे हैं। रजत जयंती वर्ष की शुरुआत दो दिवसीय वार्षिक कार्यक्रम से होगी।


आई जस्ट लव राजस्थान : कपिल शर्मा

संस्थान सचिव सतीश पुरोहित ने शुक्रवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि शनिवार को कार्यक्रम की शुरुआत हवन से होगी। इसी दिन शुभ मुहूर्त में आश्रम परिसर में राम नाम धन स्तंभ की प्राण प्रतिष्ठा कराई जाएगी। सायंकाल भजन संध्या में मुंबई की भजन गायिका सरिता जोशी राम नाम के स्वर गुंजायमान करेंगी। हवन की पूर्णाहुति रविवार शाम 4 बजे होगी। शाम को नए अनुष्ठान की शुरुआत के लिए रामचरित मानस का पाठ नवीन पुस्तक के साथ किया जाएगा। राम लला जन्म आरती के पश्चात प्रसादी का कार्यक्रम होगा।  वर्ष 2017-18 में होने वाले रामचरित मानस पाठ का सारा फ ल भगवान राम लला को समर्पित किया जाएगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood