कपिल ने अपने प्रशंसकों को नहीं किया निरोश, फोटोज क्लिक करवा कहा बाय-बाय

Patrika news network Posted: 2017-02-16 13:53:21 IST Updated: 2017-02-16 13:53:21 IST
  • कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म फिरंगी की शूटिंग का एक शेड्यूल समाप्त कर वापस मुंबई के लिए रवाना हुए। जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे कपिल ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटोज क्लिक करवाए। देखे वीडियो...

जोधपुर

फोटो : जितेंद्र परिहार

बीकानेर में चल रही फिल्म फिरंगी की शूटिंग के सिलसिले में कॉमेडियन कपिल शर्मा गुरुवार को वापस जोधपुर एयरपोर्ट से वापस मुंबई के लिए रवाना हुए। इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने प्रशसंकों के साथ फोटोज क्लिक करवाए और अपने अंदाज में गुदगुदाया भी। यहां प्रशसंकों ने उन्हें जोधपुर के खाद्य पदार्थ भेंट किए। जिन्हें एक बारगी कपिल ने लेने से मना किया लेकिन अधिक मनुहार करने के बाद उन्होंने अपने साथी को यह संभलवा दिया। जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर एकांउट पर बीकानेर के पापड़ और नमकीन की जमकर तारीफ की है। जाते-जाते कपिल शर्मा ने मारवाड़ी अंदाज में खमाघणी कहा। उनके इस अंदाज को देखकर प्रशंसक खुश हुए।

आई जस्ट लव राजस्थान : कपिल शर्मा

फिल्म शूट हो जाए तो पता चल जाएगा

आपको बता दें कि गत शुक्रवार को जोधपुर पहुंचने पर कपिल ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा था कि आई जस्ट लव राजस्थान, मैं यहां जब भी आता हूं, मुझे बहुत मजा आता है। मुझे लग रहा था कि यहां ठंड ज्यादा होगी लेकिन यहां मौसम अच्छा है। फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पहले शूट कर लें फिर सबको पता चल जाएगा कि फिल्म में क्या है। कपिल एयरपोर्ट से बीकानेर के लिए रवाना हो गए।

फिरंगी की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंची एक्ट्रेस ईशिता दत्ता

बीकानेर में चल रही फिरंगी की शूटिंग

फिल्म से जुड़े जानकारों ने बताया कि बीकानेर के लाल गढ़ पैलेस में विजय धींगरा के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस कड़ी में फिल्म व टीवी सहित एड फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके अजंन श्रीवास्तव, जमील खान व विशाल ओ शर्मा पहले ही पहुंच चुके थे। मंगलवार को अभिनेत्री ईशिता दत्त पहुंची थी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood