Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

अब जेडीए देगा दस हजार पट्टों की सौगात, इस शिविर में मामलों के निस्तारण से कमाए लाखों

Patrika news network Posted: 2017-05-11 19:11:41 IST Updated: 2017-05-11 19:11:41 IST
अब जेडीए देगा दस हजार पट्टों की सौगात, इस शिविर में मामलों के निस्तारण से कमाए लाखों
  • मुख्यमंत्री शहरी जन कल्याण योजना के तहत शिविर शुरू, कल ग्राम पूंजला के खसरा संख्या 212 व 217 रावत नगर के आवेदन शिविर के दौरान प्राप्त किए जाएंगे

जोधपुर

मुख्यमंत्री जन कल्याण शिविर के अन्तर्गत पहला शिविर बुधवार को जोधपुर विकास प्राधिरकण में भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी व लूणी विधायक जोगाराम पटेल के सान्निध्य में जेडीए अध्यक्ष प्रो. डॉ. महेन्द्रसिंह राठौड़ एवं विकास आयुक्त दुर्गेश कुमार बिस्सा की अगुवाई में लगाया गया। जेडीए के उप सचिव डीएस ढड्ढा ने बताया कि गुरुवार दोपहर तीन बजे पट्टों का वितरण प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र गोयल सहित अन्य जनप्रतिनिधि की मौजूदगी में किया जाएगा।


अच्छी खबर: राज्य के इस शहर में भी बेटियों के लिए बेटी गौरव उद्यान योजना के तहत बनेगा पब्लिक गार्डन

प्रो. राठौड़ ने आमजन को द्विमासीय 36 शिविरों का अधिक से अधिक लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। लूणी विधायक पटेल व भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने कहा कि समाज के अन्तिम पंक्ति के परिवारों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए सरकार निरन्तर कार्य कर रही है। शिविर प्रभारी ने बताया कि 12 मई को ग्राम पूंजला के खसरा संख्या 212 व 217 रावत नगर के आवेदन शिविर के दौरान प्राप्त किए जाएंगे।

फिर उजागर हुई धांधली: जोधपुर विकास प्राधिकरण में लाखों के काम किए गए करोड़ों में...

पहले दिन 85 कार्यों का निस्तारण


मुख्यमंत्री जन कल्याण शिविर में जेडीए ने लीज-डीड के 30, नाम हस्तांतरण के 24, सेल परमिशन के 5, पट्टा रिव्यू के एक मामले सहित अन्य कार्यों का निस्तारण करते हुए 34 लाख रुपए की आय अर्जित की।


जोधपुर में भिड़े पत्रकार और होमगार्ड, इस विवाद में हुए गुत्मगुत्था.. देखें वीडियो

शिविरों का लाभ आमजन तक पहुंचाएं


मुख्यमंत्री शहरी जन कल्याण शिविर के लिए बुधवार को भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी की अध्यक्षता में बैठक सरदारपुरा स्थित सिंधु भवन में हुई। जोशी ने जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं मोर्चा अध्यक्षों से शिविरों का लाभ आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

rajasthanpatrika.com

Bollywood