Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलिस की ढिलाई के चलते बेखौफ हैं जोधपुर के शातिर अपराधी, यूं छकाते हैं खाकी वर्दी को

Patrika news network Posted: 2017-04-14 18:12:37 IST Updated: 2017-04-14 18:12:37 IST
पुलिस की ढिलाई के चलते बेखौफ हैं जोधपुर के शातिर अपराधी, यूं छकाते हैं खाकी वर्दी को
  • जोधपुर पुलिस के ढुल मुल रवैये के कारण यहां के शातिर अपराधी बेखौफ हो गए हैं या यूं कहा जा सकता है कि अपराधियों के डर से पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, तभी तो यहां अपराधी खाकी वर्दी को ही छकाते रहते हैं।

जोधपुर

अवैध वसूली यानि रंगदारी के लिए चिकित्सक व ट्रैवल्स मालिक के मकान पर अंधाधुंध फायरिंग के मामले में अभी तक हरियाणा तथा पंजाब के दो व जोधपुर के एक शूटर का पता नहीं लग पाया है। जबकि हार्डकोर कैलाश मांजू भी पकड़ में नहीं आया है।


READ MORE: दिनदहाड़े फायरिंग कर शहर की हार्टलाइन से भागे शूटर, 22 मिनट देरी से हरकत में आई थी जोधपुर पुलिस

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) समीर कुमार सिंह के अनुसार पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को डॉ सुनील चांडक के मकान पर फायरिंग के मामले में बुधवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे गुरुवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन के रिमाण्ड पर भेजने के निर्देश दिए गए। उसके गुर्गे लवप्रीत तथा जगदीप सिंह उर्फ जग्गा को एक-दो दिन में जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा।


READ MORE: लगातार हो रहे क्राइम के बाद आई अच्छी खबर, जोधपुर में अब इसके बाद नहीं होंगे अपराध


प्रकरण में अब तक फायरिंग करने वाले खुडाला गांव निवासी विष्णु तथा लवप्रीत व जगदीप सिंह उर्फ जग्गा ही पकड़ में आए हैं। जबकि दासानिया गांव निवासी हरेन्द्र चौधरी के अलावा हरियाणा व अबोहर निवासी दो अन्य शूटर को भी नामजद किया गया है। जो अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं।


READ MORE: गृहमंत्री की मौजूदगी में युवती से विवाद के कारण जोधपुर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, शहर फिर दहशत में

पुलिस को छका रहा मांजू

अब तक की जांच में पुलिस ने हार्डकोर व पूर्व सरपंच कैलाश मांजू को नामजद किया है। पुलिस के उच्च अधिकारी उसे जल्द से जल्द पकडऩे को दबाव डाल रहे हैं। जबकि मांजू पुलिस को छका रहा है। उसको पकडऩे के लिए पुलिस मांजू के विरोधी पक्षों की मदद ले रही है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood