Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

बारिश में फुटवियर स्टाइल...

Patrika news network Posted: 2017-07-09 16:25:39 IST Updated: 2017-07-09 16:25:39 IST
बारिश में फुटवियर स्टाइल...
  • भीगे मौसम के लम्हों के साथ आपका स्टाइल बेहद मायने रखता है । आपके पहनावे में आपका स्टाइलिश लुक आरामदायक कैसे हो, इसके लिए पेश हैं आपके लिए कुछ टिप्स कि कैसा हो बारिश में फुटवियर का फैशन...

बासनी(जोधपुर)

मौसम ने अपना रुख बदल दिया हैं, भीगे मौसम के लम्हों के साथ आपका स्टाइल बेहद मायने रखता है। आज का दौर बहुत ही स्टाइलिश हो गया हैं। ऐसे मौसम में भी अपने आपको स्टाइलिश बनाए रखना और कंफर्टेबल रहना किसी चुनौती से कम नहीं है। ऐसे में इस मौसम के लिहाज से आपके पहनावे में आपका स्टाइलिश लुक आरामदायक कैसे हो, इसके लिए पेश हैं आपके लिए कुछ टिप्स...



कहा जाता हैं कि किसी इंसान के स्टाइल की पहचान उसके जुतों से होती है। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं आपके फुटवियर की जो आपके स्टाइलिश लुक को बनाए रखने के लिए बहुत जरूरी हैं। आपके स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ ही आपके फुटवियर का भी स्टाइलिश होना जरूरी हैं। स्टाइलिश फुटवियरर्स इनदिनों कुछ ज्यादा ही छाये हुए हैं। तो इस मॉनसून सीजन में आपके लुक में कोई कमी ना आए...इसलिए आइये हम आपको बताते हैं कि कैसा हो बारिश में फुटवियर का फैशन...



लड़कियों के लिए कैंडी कलर्स के रबर के शूज...


बारीश के दिनों में चटखदार रंग कपड़ें आपके स्टाइल में चार चाँद लगा देते हैं, अगर इन के साथ अगर कैंडी कलर्स के रबर के शूज को पहना जाए तो इस मौसम में आपका स्टाइल निखर के सामने आएगा। मार्केट में इस तरह के कई फुटवियरर्स उपलब्ध हैं।



लड़कों के लिए स्टाइलिश लॉफर्स


आज के इस दौर में लड़के भी फैशन करने में और खुदको स्टाइलिश लुक देने में पीछे नहीं हैं। ऐेसे मौसम में भी लड़कों को अपने स्टाइलिश लुक को बनाये रखने के लिए मार्केट में उपलब्ध खूबसुरत लॉफर्स कैरी करने चाहिए। 



इस मौसम में हील्स को कहे अलविदा..


बारिश के मौसम में इस खास बात का ध्यान जरूर रखे कि इन दिनों में हील्स 2 इंच से ज्यादा ना पहने ताकी आप कंफर्टेबली चल सकें। और इससे आपके फिसलने का खतरा भी ना रहे। वैसे फैशन के ट्रेंड के हिसाब से भी फ्लैट फुटवियर ज्यादा ट्रेंड में हैं तो फ्लैट फुटवियर ही कैरी करें।



वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ बूट्स देंगे स्मार्ट लुक


अगर आप वेस्टर्न आउटफिट्स पहन रही हैं तो आप केक लेदर शूज जरूर ट्राई करें। बारिश के मौसम को देखते हुए लेदर के शूज की ग्रिप अच्छी नहीं होती और इनमें पानी भर जाने पर भी फंगल इंन्फेक्शन का खतरा भी बना रहता हैं। इसीलिए बिल्कुल लेदर जैसे दिखने वाले केक लेदर शूज पहने।



ट्रेंडी लुक में स्टाइलिश रेन शूज


अगर आप इस मौसम में अपनी स्टाइल को बरकरार रखना चाहती हैं तो अभी ट्रेंडी लुक में चल रहे रेन शूज को जरूर आजमाएं। ये पैरों की सुरक्षा तो करते ही है साथ में स्टाइलिश भी दिखते हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood