इसने दिनदहाड़े जोधपुर में चलाईं थी गोलियां, पुलिस की गिरफ्त में आया फरार आरोपी

Patrika news network Posted: 2017-05-17 15:26:21 IST Updated: 2017-05-17 15:26:21 IST
इसने दिनदहाड़े जोधपुर में चलाईं थी गोलियां, पुलिस की गिरफ्त में आया फरार आरोपी
  • युवती को लेकर दो युवकों पर गोलियां चलाने का मामला आप सभी को ध्यान होगा। इसमें गोलियां चलाने वाला मुख्य आरोपी आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया। गत दिनों शहर के लोगों ने ज्ञापन सौंपकर इसकी गिरफ्तारी की मांग की थी।

जोधपुर

सरदारपुरा थाना पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ को लेकर गत माह 5वीं रोड चौराहे के पास दिनदहाड़े दो युवकों पर गोलियां चलाने के मामले में मंगलवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल व कार भी बरामद की गई है।


जोधपुर पुलिस की नाकामी देखिए... नाकाबंदी के बाद भी कार में बैठे शूटर भागे जिले से बाहर

थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह के अनुसार प्रकरण में मूलत: खुडाला हाल विद्या नगर निवासी सुनील कांवा वारदात के बाद से कार सहित जिले से बाहर फरार हो गया था। उसके शहर आने की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। झालामण्ड बाइपास स्थित होटल के सामने नाकाबंदी में संदिग्ध नजर आ रही कार को रोका गया। तलाशी लेने पर उसमें सुनील कावां नजर आया। जिसे सरदारपुरा थाना पुलिस को सौंपा गया। प्रारम्भिक पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल व कार भी बरामद की गई है। उसकी गिरफ्तारी न होने पर गत दिनों समाज के लोगों ने जुलूस निकालकर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन भी सौंपा था।


जोधपुर में दिनदहाड़े फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी को करो गिरफ्तार नहीं तो होगा उग्र प्रदर्शन

गौरतलब है कि युवती को लेकर चल रहे विवाद में गत तेरह अप्रेल की दोपहर में सुनील कांवा व मनोज बिश्नोई पांचवीं रोड चौराहा पहुंचे थे, जहां पान की दुकान के बाहर बैठे गौरव भाटी व सूरज भाटी पर गोलियां चला दी गई थी। गोली मार आरोपी कार से भाग निकले थे। पुलिस ने गत दिनों विष्णु नगर निवासी मनोज बिश्नोई को गिरफ्तार किया था।

rajasthanpatrika.com

Bollywood