Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

खुद की बैठक में ही भड़क गए भाजपा कार्यकर्ता

Patrika news network Posted: 2017-06-14 00:27:10 IST Updated: 2017-06-14 00:27:10 IST
खुद की बैठक में ही भड़क गए भाजपा कार्यकर्ता
  • शेरगढ कस्बे के आवड़ माता के मंदिर परिसर में मंगलवार को भाजपा मंडल खिरजा व भाजपा मंडल शेरगढ़ के कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक में एकबारगी भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए।

शेरगढ/ जोधपुर.

कस्बे के आवड़ माता के मंदिर परिसर में मंगलवार को भाजपा मंडल खिरजा व भाजपा मंडल शेरगढ़ के कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक की गई।

बैठक में दोनों मंडलों के मंडल प्रभारी उपस्थित रहे साथ ही 15 जून को केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष में केंद्र व राज्य सरकार की ओर से चलाई जाने वाली विभिन्न योजनाओं की मूवी तथा क्रियान्वयन, लाभार्थियों के बारे में कार्यशाला जोधपुर के टाउन हॉल में प्रस्तावित है


 जिसके लिए कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि प्रत्येक मण्डल से ढाई सौ लोग लेकर कार्यक्रम में पहुंचे तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रचार प्रसार करें।

इस पर कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। प्रभारियों के सामने रोष जताते हुए उन्होंने कहा कि अधिकारी हमारी नहीं सुनते, जनता के कोई भी काम ले जाओ तो अधिकारी नहीं करते। यहां तक कि खराब पड़ा नल भी हमारे कहने पर मरम्मत नहीं किया जाता है। साथ ही हमारे विधायक कि भी अधिकारी नहीं सुनते।

जनता के काम नहीं हो रहे हैं और ना ही योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंच रहा है। कार्यक्रम में लाने के लिए किस मुंह से हम जनता के पास जाएं तथा उन्हें प्रस्तावित कार्यक्रम में लाने का आग्रह करें।

प्रभारी माधोसिंह ने स्थिति की गम्भीरता भांपते हुए कार्यकर्ताओं की नाराजगी को प्रदेश संगठन तक पहुंचाने का आश्वासन दिया साथ ही संगठन को मजबूत बनाने की अपील की। 


सरकार में विधायक को नजरअंदाज किया जाना सभी कार्यकर्ताओं के लिए रोष का विषय रहा।

बैठक में खिरजा मंडल प्रभारी माधो सिंह, शेरगढ़ मंडल प्रभारी जानकी लाल शर्मा, अध्यक्ष मदन सिंह राठौड़, गुमानसिंह राठौड़, जगदीश सिंह, चंपालाल जैन, ओम प्रकाश सोनी, लक्ष्मण सिंह भाटी, नरेश परमार, नरपत सिंह गौड़ व इंद्र प्रकाश शर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood