Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

शाहरूख से पहले परर्फोमेंस देते हैं जोधपुर के दुर्गेश

Patrika news network Posted: 2017-06-12 16:13:42 IST Updated: 2017-06-12 16:13:42 IST
शाहरूख से पहले परर्फोमेंस देते हैं जोधपुर के दुर्गेश
  • किंग खान के दुबई में शो में जोधपुर में उनके हमशक्ल ने बना ली जगह,अब मेहनत और लगन को देखकर दुबई टुरिज्म की एड शूटिंग के बने हिस्सा

बासनी (जोधपुर)

शहर की किसी गली या चौराहे पर गुजरते समय अगर एक पल के लिए शाहरूख खान की झलक देखने को मिल जाए आप एक बार चौंक जरूर जाएंगे। ये कोई और नहीं हमारे शहर में रहने वाले दुर्गेश गोयल हैं जिनकी शक्ल बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान से मिलती है। 


दुर्गेश पहले शाहरूख खान के प्रशंसक बने। उसके बाद शाहरूख जैसा बनने की धुन पर सवार होकर मुंबई से दुबई तक पहुंच गए। इनकी शक्ल शाहरूख से मिलने के कारण अब ये खान की टीम में शामिल हो चुके है । ये जहां कहीं भी जाते  तो इनकी बॉडी लैंग्वेज देखकर लोग इन्हें शाहरूख खान समझ लेते है।



 इनकी इसी अदा को देखकर स्टेज पर आने से पहले एक्साइटमेंट पैदा करने के लिए शाहरूख खान ने इन्हें अपनी टीम में शामिल किया है। शाहरूख की परर्फोमेंस पर पहले दुर्गेश स्टेज पर आते हैं फिर किंग खान। 



दुर्गेश का कहना कि पिछले तीन सालों से उनके अभिनय में दिनों दिन बदलाव आ रहा है और उनके पास बहुत से ऑफर आते जा रहे है। हॉल ही में उन्होंने दुबई टूरिज्म के साथ मिलकर एक एड की शूटिंग भी की है।


सॉफ्टवेयर इंजीनियर बन गया कोरियोग्राफर

कोरियोग्राफर दुर्गेश का कहना है कि उन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की डिग्री ले रखी है लेकिन अब वो कोरियोग्राफर बन दुबई में अपनी परफारमेन्स दे रहे है।



33 वर्षीय दुर्गेश का कहना है कि वो माइकल जक्शन के डॉन्स का अनुसरण करते थे और उनके जैसा डान्स करने के कारण लोग माइकल नाम से जानने थे लेकिन जब उन्होंने टीवी सिरीयल फौजी, सर्कस नाटक देखा तो वो शाहरूख के दीवाने हो गए।



 जोधपुर में पहला शो हॉर्ट बीट डॉन्सर संतोष रॉय के नेतृत्व में किया। जहां उन्हें बहुत ही उपलब्धियां हासिल हुई और उन्होंने मुम्बई की तरफ रूख किया और आज मुम्बई से दुबई तक का सफर उन्होंने अपने मेहनत के बलबूते पर किया है।



शाहरूख की फिल्मों के नाम से दुर्गेश को मिला फेम


यशराज स्टूडियो के ऑडिशन में सलेक्ट होने के बाद 'सबसे शाणा कौन' प्रोग्राम में शाहरूख खान से उनकी मुलाकात हुई। वर्ष 2006 में शाहरूख खान की फिल्म में उनके साथ अभिनय करने के कारण लोग डॉन नाम से उन्हें पुकारने लगे।



 रईस फिल्म के प्रमोशन से लेकर दुबई में शाहरूख खान के जो भी प्रोग्राम होते है उस कार्यक्रम में सबसे पहले प्रस्तुति दुर्गेश देते है ताकि लोगों को लगे शाहरूख स्टेज पर आ चुके है लेकिन कुछ देर डॉन्स के बाद शाहरूख के आने पर लोगों को पता चलता है ये शाहरूख का हमशक्ल है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood