Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

'देर रात अजय देवगन जोधपुर के फतेहपोल में गिरफ्तार'! देखें फोटो व वीडियो

Patrika news network Posted: 2017-02-01 13:11:26 IST Updated: 2017-02-01 13:11:26 IST
  • जोधपुर में देर रात बादशाहो की शूटिंग के दौरान अचानक मशाल लेकर लोग पहुंचे और इनका नेतृत्व अजय देवगन ने किया। अजय के इन तेवर को देखते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और देर रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जानने के लिए पढ़े आखिल मामला क्या है....

जोधपुर

हल्की दाढ़ी और दादा स्टाइल में अजय देवगन। किले की पहली पोल फतेहपोल पर मशाल हाथों में लिए भीड़। इन्हीं भीड़ को चीरता हुआ आया अजय देवगन। पीछे जलती हुई मोटरसाइकिल। भीड़ भागी, लेकिन अजय रुके रहे। आखिर पीछे से आई पुलिस की टुकड़ी अजय देवगन को गिरफ्तार करने पहुंच गई।

झगड़े के बाद अजय को देर रात जोधपुर के भीतरी शहर के फतेहपोल इलाके में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। जी हां, चौंकिए नहीं, दरअसल यह नजारा था जोधपुर में इन दिनों चल रही 'बादशाहों' फिल्म का। जहां मंगलवार देर रात तक फतेहपोल में कैमरा और एक्शन गूंजता रहा। इस बीच भारी संख्या में अजय देवगन देखने यहां लोग पहुंचे।

हुकुम नाम पूछे, बता कनी

अजय देवगन की गिरफ्तारी के दौरान पुलिस अधिकारी उनसे नाम पूछते है, लेकिन अजय देवगन कई देर तक अपना नाम नहीं बताते। इस पर एक सिपाही कहता है कि 'हुकुम नाम पूछे, बता कनी',। 

एेसे में अजय देवगन पर पुलिस मारने के लिए उठती है, लेकिन अजय अपना हाथ उठा पुलिस को रुकने के लिए कहते है, आखिर अजय अपनी जेब से परिचय निकालते है। जिसमें उनका नाम भवानी सामनेे आता है। पुलिस अधिकारी उनका गांव और पता जानता है। इस बीच आखिर उन्हें फिल्मी थाना ब्रह्मपुरी की पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। फिल्म के अनुसार मशाल लिए लोग गरीब होते है, जो अजय के समर्थन में उतरते हैं।

युवाओं ने कहा वेलडन अजय

वहीं अजय देवगन के बढि़या एक्टिंग और शॉट देखकर फतेहपोल में कई युवा उन्हें खूब वेलडन कहते नजर आए। वहीं अजय की दीवानगी इस कदर थी कि देर रात तक महिलाएं व युवतियां उन्हें देखने के लिए फतेहपोल खड़ी रही। अजय बीच-बीच में विश्राम करने के लिए फतेहपोल स्कूल रुकते रहे। वहीं शूटिंग के दौरान पुलिस व सिक्योरिटी का माकूल बंदोबस्त न होने के कारण मुंबई से आई टीम नाराजगी जाहिर करती भी खूब देखी गई।

rajasthanpatrika.com

Bollywood