तीन करोड़ सोने की लूट का 11वां आरोपी गिरफ्तार

Patrika news network Posted: 2016-11-30 01:16:31 IST Updated: 2016-11-30 01:16:31 IST
तीन करोड़ सोने की लूट का 11वां आरोपी गिरफ्तार
  • राजमार्ग पर पिछले दिनों तीन करोड़ रूपए के सोने के लूट के मामले में पुलिस ने 11 आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व पुलिस अब तक दस जनों को गिरफ्तार कर चुकी है।

बिलाड़ा/जोधपुर

राष्ट्रीय राजमार्ग 112 पर हुई तीन करोड़ के सोने की डकैती का ग्यारहवां आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए बुधवार को न्यायालय में पेश किया करेगी।

पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर ने बताया कि डकैती के बाद महाराष्ट्र भाग चुका जयदीपसिंह पुत्र चन्द्रवीरसिंह निवासी बडोडा को जैसलमेर के एक स्थान पर दबिश देकर गिरफ्तार किया गया। 


थानाप्रभारी घेवरसिंह गुसाईवाल ने बताया कि डकैती के कुल 14 आरोपियों में से 11 आरोपियों की गिरफ्तार कर उनसे काफी मात्रा में सोने की बरामदगी कर ली गई है। अब तीन आरोपियों की गिरफ्तारी शेष रही है। 


जिसमें इस डकैती के मुख्य सूत्रधार पुरुषोत्तम महाराज पुत्र छगनदास निवासी शिव (बाड़मेर ), शम्भूराम उर्फ शम्भू महाराज पुत्र अनोपाराम निवासी मियाजलार (जैसलमेर) तथा दिलीपसिंह पुत्र शम्भूसिंह भाटी निवासी बडोडा, जैसलमेर को गिरफ्तार किया जाना शेष है। 


इनके लिए बाड़मेर और जैसलमेर की पुलिस तलाश में है साथ ही उनके स्पेशल पुलिस दल भी विभिन्न स्थानों पर भेजे हुए हैं।

यह था मामला

19 अक्टूबर की देर रात सर्राफा व्यवसायी जेठानन्द (जोधपुर में हिमांशु बुलियन नाम से फर्म ) के तीन कर्मचारी जयपुर बैंक से 10 किलो सोना लेकर जोधपुर आ रहे थे, उसी दौरान खारिया मीठापुर के निकट नेशनल हाइवे पर अज्ञात डकैतों ने चालक का अपहरण करने के साथ इनोवा गाड़ी भी भगा ले गए। 


पुलिस का कहना है कि अब तक 11 डकैती के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने की सफलता मिली है तथा शेष नामजद तीन आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood