Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

तीन महिलाओं पर गिरी आसमानी बिजली, मौके पर ही तोड़ दिया दम

Patrika news network Posted: 2017-06-27 21:20:38 IST Updated: 2017-06-27 21:20:38 IST
तीन महिलाओं पर गिरी आसमानी बिजली, मौके पर ही तोड़ दिया दम
  • मंगलवार को हुई झमाझम बारिश ने गर्मी से तो निजात दिलाई, लेकिन बादलों से गिरी बिजली ने तीन महिलाओं को निगल लिया। बिजली गिरने से इन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

झालावाड़.

घाटोली थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग गांवों में आकाशीय बिजली जानलेवा साबित हुर्इ। 24 घंटे के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीन महिलाआें की मौत हो गर्इ। 


मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे आैर सोमवार रात काे आकाशीय बिजली गिरने से तीन महिलाओं की मौत हो गई। घाटोली थानाधिकारी सरदार खान ने बताया कि देवकाधार निवासी प्रेमबाई (25) पत्नी मोहनलाल तथा पृथ्वीपुरा निवासी भूलीबाई (26) पत्नी काशीराम खेत पर कार्य कर रही थी। इस दौरान शाम को अचानक आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही घाटोली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 



Read More: OMG! कृषि मंत्री ने दिया बयान, खेती की वजह से नहीं मरता कोई किसान


इधर, देवरीखुर्द गांव में सोमवार रात बिजली गिरने से गुलाबचंद की बेटी धापू बाई (25) की मौत हो गई। वह खेत पर कृषि कार्य कर रही थी। वह देवरीखुर्द गांव में अपने पिता के यहां आई हुई थी। महिला का ससुराल घाटोली थाना क्षेत्र के नयागांव में है। यह हालात तब हैं जब राजस्थान में अभी तक मानसून नहीं आया है। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि एक जुलार्इ तक राजस्थान में मानसून दस्तक दे देगा। फिलहाल प्रदेश के कर्इ इलाकों में प्री मानसून बारिश का दौर जारी है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood