Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

भानू प्रताप गैंग के इन दो शूटरों पर पुलिस ने रखा इनाम, पता बताने वाले को मिलेगी ये रकम

Patrika news network Posted: 2017-06-17 21:41:55 IST Updated: 2017-06-17 21:41:55 IST
भानू प्रताप गैंग के इन दो शूटरों पर पुलिस ने रखा इनाम, पता बताने वाले को मिलेगी ये रकम
  • कोट के कुख्यात अपराधी भानूप्रताप की गैंग के दो शूटर्स पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया है। इन दोनों शूटरों ने झालावाड़ जिले के खानपुर में एक व्यवसायी से रंगदारी मांगने के लिए उसकी दुकान पर फायरिंग की थी। जिसके बाद पुलिस ने पूरे प्रदेश में इनकी गिरफ्तारी को लेकर अलर्ट जारी कर दिया है।

कोटा.

खानपुर में एक प्रॉपर्टी व्यवसायी से रंगदारी को लेकर उसकी दुकान पर फायर करने के फरार दो आरोपितों पर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने इनाम घोषित किया है। एसपी ने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द हो इसके लिए नंदू उर्फ नरेन्द्र शूटर पर 5 हजार व विकास गुर्जर पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। उनके बारे में आईजी कोटा रेंज को लिखित सूचना दी है।



पुलिस ने बताया कि दबिश के दौरान फरार आरोपित नंदू शूटर व विकास गुर्जर के कई ठिकानों पर शनिवार को दबिश दी। इसके लिए पुलिस ने दो टीमों को कोटा रेंज में उनके ठिकानों पर दबिश के लिए मुस्तैद कर रखा है। इसके अलावा फार्म हाउस से गिरफ्तार कुख्यात गैंगस्टर भानुप्रताप सिंह के भाई चिन्टू उर्फ विजयप्रताप सिंह, सांवरिया उर्फ सांवरा फागणा, ओम उर्फ ओमप्रकाश फागणा से भी रिमांड के दौरान पूछताछ की जा रही है। आरोपितों के पास से विदेशी हथियार मिलने पर राज्य के गैंगस्टरों व आनंदपाल सिंह से उनके संबंधों से फिलहाल पुलिस ने इनकार किया है।


Read more: ये हैं कोटा के स्मार्ट चोर, 45 मिनट में कर देते हैं पूरा घर 'साफ'


खौफ कायम करने की थी चाह 

खानपुर. रिमाण्ड के दौरान पूछताछ में सामने आया कि नन्दू शूटर भानुप्रताप गंैग का सक्रिय सदस्य होने के कारण भानुप्रताप के फार्म हाउस पर हथियारों की सप्लाई के लिए आता-जाता रहता था। चिंटू भानुप्रताप सिंह का भाई होने के कारण अपना क्राइम नेटवर्क स्थापित कर गैंग को दोबारा खड़ा करना चाहता है। पूछताछ में नन्दू शूटर व विकास गुर्जर के सम्पर्क की बात सामने आई है।


Read More: कोटा में थी तबाही मचाने की तैयारी, पुलिस ने दबोचे 8 हथियार तस्कर


नन्दू पर 19 मामले दर्ज

पुलिस उपअधीक्षक ने बताया कि नन्दू शूटर पर हत्या, डकैती, लूट, फिरौती, डकैती की साजिश व आम्र्स एक्ट सहित 19 मामले दर्ज हैं।

rajasthanpatrika.com

Bollywood