रखवालों की लापरवाही के चलते संप्रेषण गृह से फिर भागा किशोर

Patrika news network Posted: 2017-05-14 11:30:46 IST Updated: 2017-05-14 11:30:46 IST
रखवालों की लापरवाही के चलते संप्रेषण गृह से फिर भागा किशोर
  • जालोर. शहर के नया बस स्टैंड स्थित बाल सुधार गृह से शनिवार सवेरे एक बालक जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते मौका पाकर भाग गया। हालांकि कोतवाली पुलिस की सजगता से दो घंटे के बाद वह रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया।

जालोर. शहर के नया बस स्टैंड स्थित बाल सुधार गृह से शनिवार सवेरे एक बालक जिम्मेदारों की लापरवाही के चलते मौका पाकर भाग गया। हालांकि कोतवाली पुलिस की सजगता से दो घंटे के बाद वह रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया। इस पूरे मामले में बाल संप्रेषण गृह के स्टाफ व अधीक्षक समेत समाज कल्याण अधिकारी ने चुप्पी साध ली। जब उनसे बालक के सुधार गृह से भागने से संबंधित जानकारी मांगी गई तो उन्होंने नियमों का हवाला देते हुए कहा कि हम इस बारे में कुछ भी नहीं बता सकते। यह  पहला मौका नहीं है जब संपे्रषण गृह से कोई बालक भागा हो। इससे  पूर्व दो से तीन बार इसी तरह से बालक देखरेख के अभाव में भाग चुके हैं।

नहीं बता सकते

बालक के संपे्रषण गृह से भागने के बाद जब अधिकारी व अधीक्षक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछभी बताने से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि इस बारे में आपको पुलिस ने ही जानकारी मिल सकती है।

संप्रेषण गृह को सौंपा

पुलिस के अनुसार विधि उल्लंघनकर्ता के संप्रेषण गृह से भागने की सूचना पर विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई। इस दौरान जोधपुर से भीलड़ी की तरफ सवेरे करीब 10 बजे जाने वाली टे्रन के समय से पूर्व रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां यह बैठा हुआ था। 

रेलवे स्टेशन से पकड़ा

&विधि उल्लंघनकर्ता को 8  दिन पूर्व ही भीनमाल में बाइक चोरी के मामले में संप्रेषण गृह लाया गया था। इसके संप्रेषण गृह से फरार होने की सूचना पर दबिश दी गई। रेलवे स्टेशन से इसे पकड़ कर संप्रेषण गृह को सुपुर्द किया।

- चंपाराम, कोतवाल, जालोर

rajasthanpatrika.com

Bollywood