Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलिस को देखकर गाड़ी तेज दौड़ाई, पकड़ा गया तो मिला ये सब

Patrika news network Posted: 2017-06-17 19:35:08 IST Updated: 2017-06-17 19:35:08 IST
पुलिस को देखकर गाड़ी तेज दौड़ाई, पकड़ा गया तो मिला ये सब
  • नाकाबंदी के दौरान पिकअप ट्रोला आते देख पुलिस ने चालक को रुकने का इशारा किया। इस दौरान चालक ने वाहन को भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे घेर लिया।

चितलवाना.

तहसील कार्यालय के आगे शनिवार अलसुबह नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने 150 कार्टन अंग्रेजी शराब से भरे एक पिकअप ट्रोले को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी तेजूसिंह ने बताया कि सिवाड़ा-चितलवाना सड़क मार्ग पर तहसील कार्यालय के आगे अलसुबह नाकाबंदी के दौरान पिकअप ट्रोला आते देख पुलिस ने चालक को रुकने का इशारा किया। इस दौरान चालक ने वाहन को भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने नाकाबंदी कर उसे घेर लिया। 

Read : जनरल सामग्री के गोदाम में आग से जला सामान 

पूछताछ पर चालक द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दे पाने से पुलिस ने वाहन की तलाशी ली। इस पर उसमें 150 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने ट्रोला जब्त कर आरोपी चालक बायतू (बाड़मेर) निवासी लक्ष्मण पुत्र इशराराम जाट को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सामन आया कि शराब चितलवाना निवासी प्रकाश पुत्र मोहनलाल जाट के पास से पिकअप में भरकर लाई गई थी। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

Most Readable : जालोर में किसान ने की आत्महत्या : गहलोत-पायलट बोले, किसानों के प्रति संवेदनहीन है राजे सरकार

शराब का वांछित आरोपी गिरफ्तार

इधर, पुलिस ने 11 माह से शराब तस्करी में फरार आरोपी गिरधर धोरा निवासी जगदीश पुत्र कालूराम जाणी को तलाशी अभियान के तहत गिरफ्तार किया है। आरोपी 40 कार्टन से भरी शराब की गाड़ी को मौके से छोड़कर फरार हो गया था।

फरार स्थाई वांरटी गिरफ्तार

इसी तरह चितलवाना पुलिस ने स्थायी वारंटी कूकावास निवासी मोहनलाल पुत्र धन्नाराम विश्नोई को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood