Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन 21 को होगा, पढ़ें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर

Patrika news network Posted: 2017-06-16 19:31:13 IST Updated: 2017-06-16 19:31:43 IST
2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन 21 को होगा, पढ़ें आपकी राशि पर क्या पड़ेगा असर
  • वर्ष 2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन होने जा रहा है, जिसमें शनि वक्री होकर वृश्चिक राशि में 21 जून को सवेरे 5.03 पर प्रवेश करेगा।

भीनमाल

वर्ष 2017 का सबसे बड़ा राशि परिवर्तन होने जा रहा है, जिसमें शनि वक्री होकर वृश्चिक राशि में 21 जून को सवेरे 5.03 पर प्रवेश करेगा। शास्त्री प्रवीण त्रिवेदी ने बताया कि प्रवेश के समय चंद्र मेष राशि पर स्थित है। वक्री शनि के वृश्चिक राशि में प्रवेश करते ही कई राशियों पर शनि की कुदृष्टि रहेगी। 

Read : रोडवेज की चपेट में आने से एक की मौत

यह परिवर्तन 26 अक्टूबर तक रहेगा। वृश्चिक राशि पर शनि का परिभ्रमण देश में आगजनी, दुर्घटनाओं, महामारी, अतिवृष्टि व अनावृष्टि के रूप में दिखाई देगा। त्रिवेदी ने बताया कि इस परिवर्तन से मेष व वृश्चिक राशि के जातकों के सुवर्ण पाद पर पनोती चिंताकारक रहेगी, सिंह व धनु राशि के जातकों के चांदी के पाद पर पनोती धनदायक रहेगी, तुला राशि के जातकों के ताम्र पाद पर पनोती लक्ष्मीदायक रहेगी, वृषभ, कन्या व मकर राशि के जातकों को कुछ राहत मिलेगी, बिगड़े काम सुधरने के अवसर प्राप्त होंगेl 

Most Read : आखिर क्या हुआ कि भाई ने ही ले ली भाई की जान

मिथुन, कर्क, कुंभ व मीन राशि वालों के लिए शनि का परिवर्तन का कोई प्रभाव नहीं होगा, शनि की दशा में हनुमान की पूजा विशेष फलदायी है। इस समय तेल, उड़द, छाता, पादुका, नीलम व कम्बल आदि का दान करें। शनि की दशा में ओम शं शनैश्वराय नम: का जाप करने से राहत मिलेगी।

rajasthanpatrika.com

Bollywood