Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video-Bollywood film shooting- पोकरण फोर्ट के दरवाजे बंद करने पर लोगों ने किया विरोध!

Patrika news network Posted: 2017-06-19 22:15:11 IST Updated: 2017-06-20 05:31:07 IST
  • -परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग के दौरान फिल्माए गए दृश्य

पोकरण. स्थानीय बालागढ फोर्ट के मुख्य दरवाजे सोमवार को सुबह बंद कर दिए गए, जिससे गुस्साए लोग बाहर नारेबाजी करने लगते है। भीड़ को रोकने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी आगे बढ़ते है और फिर शुरू हो जाती है पुलिस और भीड़ के बीच धक्का-मुक्की। इस बीच एक व्यक्ति आता है और  वहां बैठी एक महिला से बातचीत कर फोर्ट के अंदर चला जाता है। व्यक्ति व महिला के फोर्ट में घुसते ही कट की आवाज आती है और सब सामान्य हो जाता है। तब वहां मौजूद अन्य लोगों को माजरा समझ में आता है और वे लोग तालियां बजाने लगते है। पोरकण में सोमवार को भी फिल्म की शूटिंग के कई दृश्य फिल्माए गए। गौरतलब है कि कस्बे में परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग चल रही है। गत 15 जून से चल रही शूटिंग को लेकर स्थानीय लोग खासे उत्साहित है।
भीड़ को चीरते हुए निकला जॉन
कस्बे के बालागढ फोर्ट के बाहर सोमवार को सुबह फिल्म की शूटिंग चल रही थी।इस दौरान कुछ लोगों के विरोध प्रदर्शन का दृश्य था। फिल्म के मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम भीड़ को चीरते हुए निकलते है और अभिनेत्री डायना पेंटी उन्हें अपने साथ फोर्ट में जाती है। करीब दो घंटे तक यहां फिल्म के दृश्य फिल्माए गए। इसके बाद दोपहर तक फोर्ट के अंदर ही शूटिंग चलती रही। शाम को कस्बे के जैसलमेर रोड स्थित आरटीडीसी मिड-वे में भी शूटिंग की गई।
प्रशंसकों की उमड़ी भीड़
निदेशक अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग में मुख्य अभिनेता के रूप में अभिनय कर रहे जॉन अब्राहम को देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ रही है। युवाओं में क्रेज इस कदर है कि अपने हीरो की एक झलक पाने के लिए वे छतों पर चढ जाते है। सोमवार को सुबह फोर्ट के बाहर हुई शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली। अभिनेता जॉन अब्राहम के आते ही बड़ी संख्या में उपस्थित लोग जोर-जोर से आवाज करने लगे। जिस पर जॉन अब्राहम ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। 
पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत
शूटिंग के दौरान उमड़ी भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। भीड़ के कारण फोर्ट रोड पर पूरी तरह से जाम लग गया, जिससे यातायात को भी डाइवर्ट किया गया। थानाधिकारी प्रमोद पाण्डेय, उपनिरीक्षक पदमाराम, सहायक उपनिरीक्षक जैफाराम के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता यहां तैनात रहा। पुलिस को फोर्ट की तरफ बढ रही भीड़ को सडक़ के किनारे करने के लिए खासा पसीना बहाना पड़ा।

rajasthanpatrika.com

Bollywood