Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

Video- आतंकवादी के पीछे बंदूक लेकर भागे जॉन अब्राहम !

Patrika news network Posted: 2017-07-13 22:01:24 IST Updated: 2017-07-13 23:42:06 IST
  • -परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण की हुई शूटिंग

पोकरण. आगे-आगे आतंकवादी और पीछे एक सेना का अधिकारी भागता है, जिससे एकबारगी पोकरण के ह्रदय स्थल में अफरा-तफरी मच जाती है। कुछ गुराणियों की गली की तरफ जाने वाले मार्ग पर जब अधिकारी आतंकवादी पर बंदूक तानते है, तो उनके बीच हाथापाई भी होती है। इसके बाद जोर से आवाज होती कट की और तालियां बजने पर सब कुछ सामान्य हो जाता है। ऐसे ही कुछ दृश्य गुरुवार को फिल्माए गए परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग के दौरान। गौरतलब है कि अभिषेक शर्मा के निर्देशन में पोकरण फिल्ड फायरिंग रेंज में 11 व 13 मई 1998  को हुए परमाणु परीक्षण पर परमाणु :द स्टोरी ऑफ पोकरण फिल्म बनाई जा रही है। जिसकी पोकरण में शूटिंग चल रही है।
आतंकवादी के पीछे बंदूक लेकर भागे अब्राहम
कस्बे के ह्रदय स्थल गांधी चौक में गुरुवार को सुबह फिल्म की शूटिंग की गई। इस दौरान पहला शूट जॉन अब्राहम के जुगाड़ वाहन में पोकरण पहुंचने का फिल्माया गया। इसके बाद सदर बाजार से एक आतंकवादी भागकर आता है तथा जुगाड़ वाहन में बैठकर भागने लगता है। उसके पीछे जॉन अब्राहम बंदूक लेकर भागते है। गांधी चौक,सदर बाजार, माहेश्वरी भवन, गुराणियों की गली, आडा बाजार, संत गजानन मंदिर, सरस्वती विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय में भी फिल्म के दृश्यों का फिल्मांकन किया गया।
पुलिस का जाब्ता रहा तैनात
कस्बे में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान गुरुवार को पुलिस का जाब्ता तैनात रहा। गौरतलब है कि पूर्व में शूटिंग के दौरान कलाकारों पर समाजकंटकों की ओर से पत्थर फैंका गया था। जिस पर शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब पुन: गुरुवार को यहां शूटिंग की गई। इस दौरान थानाधिकारी प्रमोद पाण्डेय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा।इसके अलावा बड़ी संख्या में निजी सुरक्षा गार्ड भी तैनात रहे।
आज होगी गोमट रेलवे स्टेशन पर शूटिंग
पोकरण में पूर्व में 15 से 20 जून तक फिल्म की शूटिंग की गई थी। इसके बाद गुरुवार को परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोकरण की शूटिंग पुन: शुरू की गई। गुरुवार को दिनभर कस्बे की विभिन्न गलियों में दृश्य फिल्माए गए। शुक्रवार को क्षेत्र के गोमट गांव में स्थित रेलवे स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग की जाएगी। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood