Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे

जुलूस निकालकर की परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग

Patrika news network Posted: 2017-07-12 20:59:41 IST Updated: 2017-07-12 20:59:41 IST
जुलूस निकालकर की परीक्षा परिणाम जारी करने  की  मांग
  • अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर किया विरोध प्रदर्शन

पोकरण. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया तथा उच्च शिक्षामंत्री के नाम एक ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को सुपुर्द कर बीए तृतीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जारी करने की मांग की। 
एबीवीपी के बाड़मेर-जैसलमेर संगठन मंत्री अमन गोयल, जिला सहसंयोजक वीरमसिंह सनावड़ा, मोतीसिंह, आशा केवलिया, कृष्णा सोनी, पंकज सैनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने बुधवार को व्यास सर्किल से एक जुलूस निकाला।कार्यकर्ताओं ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचकर यहां जमकर नारेबाजी की व विरोध प्रदर्शन किया। यहां उन्होंने उपखण्ड अधिकारी को उच्च शिक्षामंत्री के नाम एक ज्ञापन सुपुर्द कर बताया कि पोकरण राजकीय महाविद्यालय के बीए तृतीय वर्ष का परीक्षा परिणाम जेएनवीयू जोधपुर की ओर से रोका गया है। जिससे विद्यार्थियों को परेशानी हो रही है। उन्होंने बताया कि पीटीईटी की गुरुवार को अंतिम तिथि है। ऐसे में विद्यार्थियों के समक्ष असमंजस की स्थिति बनी हुई है। उन्होंने परीक्षा परिणाम शीघ्र जारी करने की मांग की।


कुलपतियों की गठित कमेटी को भंग करने की मांग
स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इण्डिया एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उच्च शिक्षामंत्री के नाम एक ज्ञापन उपखण्ड अधिकारी को सुपुर्द कर छात्रसंघ चुनाव प्रक्रिया तय करने के लिए गठित कुलपतियों की कमेटी को भंग करने की मांग की है।
एसएफआई के जिला उपाध्यक्ष मनोहर ओड, महासचिव देव चौहान के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उच्च शिक्षामंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि सरकार की ओर से कुलपतियों की एक कमेटी बनाई गई है, जिसमें छात्रसंघ चुनाव प्रक्रिया में फेरबदल किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कमेटी मात्र अध्यक्ष पद पर चुनाव करवाने का विचार कर रही है। उन्होंने इस निर्णय का विरोध करते हुए कमेटी को भंग करने व सभी पदों पर चुनाव करवाने की मांग की है।

rajasthanpatrika.com

Bollywood