देखिए, एक थाना ऐसा, जहां इलाके में रोज होती है चोरी, बेखौफ हैं वो...

Patrika news network Posted: 2017-04-20 19:33:03 IST Updated: 2017-04-20 19:44:24 IST
देखिए, एक थाना ऐसा, जहां इलाके में रोज होती है चोरी, बेखौफ हैं वो...
  • राजस्थान में दिन में चोरी की कितनी वारदातें होती होंगी, यह सिर्फ तभी पुलिस को पता चलते हैं जबकि कोई शिकायत दर्ज कराई गई हो। मगर, आपको दिखाएंगे एक ऐसा थाना इलाका, जहां रोज चोरी के केस दर्ज होते हैं...

जयपुर.

यूं तो राजस्थान में दिन में चोरी की कितनी वारदातें होती होंगी, यह सिर्फ तभी पुलिस को पता चलते हैं जबकि कोई शिकायत दर्ज कराई गई हो। मगर, राजधानी में ही कई थाने ऐसे हैं जहां चोर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं। आपको दिखाएंगे एक ऐसा थाना इलाका, जहां रोज चोरी होती हैं...

अशोक नगर थाना क्षेत्र में चोर बेखौफ

शहर के पॉश इलाके के अशोक नगर थाना क्षेत्र से रोज एक वाहन चोरी हो रहा है। क्षेत्र में अलग-अलग दिन हुई चोरी में पुलिस ने चार मामले बुधवार को और एक मामला मंगलवार को दर्ज किया है। पुलिस आंकड़ों के मुताबिक ही डिग्गी रोड स्थित बालावाला निवासी पंकज की बाइक को 15 अप्रेल को जनपथ रोड स्थित सेन्ट्रल पार्क के गेट नंबर दो से चोर ले उड़े।

इसके अगले ही 16 अप्रेल को चोर भगवानदास रोड स्थित एक होटल की पार्किंग से बनीपार्क स्थित घीया मार्ग निवासी राजेन्द्र की बाइक उठा ले गए। इसी थाना क्षेत्र में 17 अप्रेल को एसएमएस अस्पताल के नर्सिंगकर्मी रोहित की बाइक ट्रोमा सेंटर की पार्किंग से चोरी हो गई।

Read: जयपुर में फिर एक मां ने अपनी 4 माह की बच्ची की कर दी क्रूरता से हत्या, बोली- मुझे उूपरी हवाओं का आदेश मिला था

18 अप्रेल को सूचना केन्द्र की पार्किंग से कोटपूतली निवासी हरीश की बाइक और आजाद मार्ग निवासी इमरान की बाइक सहकार मार्ग स्थित एक दफ्तर की पार्किंग से चोरी हो गई।


Read: जयपुर में महिलाओं ने किया शराब की 16 दुकानों का विरोध, लेकिन सरकार का रुख देखिए, 3 ही बंद होंगी

rajasthanpatrika.com

Bollywood