राजस्थान सरकार के इस मंत्री ने बीजेपी नेता को धमकाया, दी जान से मारने की धमकी! यहां सुनें VIRAL AUDIO

Patrika news network Posted: 2017-05-14 12:27:39 IST Updated: 2017-05-14 12:54:21 IST
  • पार्षद ने मंत्री भड़ाना के खिलाफ और जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने पार्षद के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।

अलवर।

राजस्थान के मोटर गैराज मंत्री हेम सिंह भड़ाना के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के ही पार्षद राजेंद्र तिवाड़ी ने जान से मारने की धमकी देने का मामला यहां थाने में दर्ज कराया है। पार्षद ने मंत्री भड़ाना के खिलाफ और जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने पार्षद के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।इस बीच मंत्री और पार्षद के बीच फोन पर हुआ संवाद सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 


मंत्री द्वारा पार्षद को धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद भड़ाना अपने बचाब में आ गए है। पार्षद ने जलदाय विभाग के जेईएन देश राज गुर्जर से पानी की समस्या के निराकरण के लिए मौके पर बुलाया था तो मंत्री ने पार्षद को फोन पर ही धमका दिया और देख लेने की धमकी दी। 


पार्षद तिवारी अलवर नगर परिषद कि पानी और बिजली समिति के अध्यक्ष भी है और अलवर शहर में शिवाजी मंडल के अध्यक्ष हैं। धमकी देने वाले मंत्री भी पार्षद के पास ही रहते हैं। 


पार्षद ने इसकी शिकायत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और जिला अध्यक्ष से भी कर मंत्री से जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है। इस संबंध में पार्षद तिवारी ने अलवर के शिवाजी पार्क थाना में मंत्री के खिलाफ धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है । 


पुलिस ने पार्षद की रिपोर्ट पर भारतीय दण्ड संहिता की धारा 506 में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार पार्षद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि कर्मचारी कॉलोनी की पेयजल समस्या को लेकर 11 मई को उसके क्षेत्र में कनिष्ट अभियंता देशराज गुर्जर को मौके पर बुलाया और पानी की टंकी चेक कराने की बात पर वो उखड़ गए और अपशब्द बोलने लगे। 


पार्षद ने रिपोर्ट में बताया कि जेईएन ने मौके पर ही भड़ाना को फोन लगाया। बाद में मंत्री का फोन उनके फोन पर आया और मारने की धमकी दी और इसके अलावा उन्हें मारने की धमकी का एक और फोन भी आया।


थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है और पार्षद को मिले धमकी भरे फोन की कॉल डिटेल निकलवाकर जांच की जा रही है। पार्षद को धमकाने का ऑडियो सोसल मीडिया पर वायरल होने पर जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

rajasthanpatrika.com

Bollywood